ताज़ा खबर
 

भीगे बदन राहुल गांधी का फोटो वायरल, कांग्रेसी नेता बोले- ये ऐब्स हैं! गौर से देखिए…

राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी के ऐब्स भी हैं? इस फोटो को ध्यान से देखें।

congress, rahul gandhiकांग्रेस नेता राहुल गांधी की ये फोटो वायरल हो रही है। (Twitter)।

इन दिनों सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समुंदर में तैरने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी के ऐब्स भी हैं? इस फोटो को ध्यान से देखें। ये उनके समुंदर में तैरने के बाद की तस्वीर है। वहीं, कांग्रेस नेता और मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, ” ये तो किसी बॉक्सर के ऐब्स हैं। सबसे बहादुर, युवा और फिट। लोगों के नेता। आपको अभी आगे जाना है राहुल गांधी जी।”

बता दें कि राहुल गाँधी एक सर्टिफाइड डाइवमास्टर हैं और वे स्कूबा डाइविंग इंस्ट्रक्टर भी रह चुके हैं। नए मामले में राहुल गांधी ने अपना फोन मुछआरों को थमाया, मास्क हटाया और पानी में कूद गए। जब मछुआरे पानी में कूदे तो राहुल गांधी ने पूछा कि क्या मैं भी कूद सकता हूं इसके बाद वे पानी में उतर गए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी मछुआरे का हाथ पकड़े हुए हैं और पानी में उतर रहे हैं। 10 मिनट तैरने के बाद राहुल गांधी दोबारा से नाव की तरफ आ गए।

राहुल गांधी ने नाव पर मछुआरों संग नाश्ता किया। उन्होंने ब्रेड और फिश करी खाई। राहुल ने नाव में अपने साथ लोगों को बताया कि यह पहली बार था जब वे नाश्ते में मछली खा रहे थे क्योंकि वे नाश्ते में सिर्फ कॉफी पीते हैं। राहुल गांधी ने मछुआरों से बातचीत कर जाना कि उनकी कमाई कितनी होती है और क्या बीमा कंपनियों की उनके लिए कोई पॉलिसी है?

राहुल ने अपने साथ के लोगों को बताया कि उन्हें मछुआरों की मुश्किलों के बारे में मालूम तो था लेकिन वे उसका प्रत्यक्ष अनुभव लेना चाहते थे।

कांग्रेस नेताओं के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक मीम शेयर किया, ”मजा आया। और ये मजा मैं पूरे देश को देना चाहता हूं।” एक यूजर ने लिखा कि बच्चों का पसंदीदा कार्टून डोरेमौन भी तैर सकता है और उसके भी ऐब्स हैं। एक ने लिखा आप लोगों को बेवकूफ बनाना बंद कीजिए।

एक यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी ने लॉकडाउन में घर पर जिम की होगी। इसमें सर उठाकर नाचने वाली कौन सी बात है।

एक यूजर ने लिखा कि राजनीति में ऐब्स की नहीं, स्वस्थ दिमाग की जरूरत होती है।

Next Stories
1 BJP नेता ने कहा- नहीं मानता आचार संहिता, कल भी करूंगा प्रचार
2 चुनावी चैलेंजः BJP का सीट शेयर बंगाल से तमिलनाडु तक में सबसे कम, केरल समेत 3 सूबे भी कांग्रेस के लिए बेहद अहम
3 जम्मू पहुंचे गुलाम नबी, पर नहीं दी पार्टी की J&K यूनिट को खबर, ‘G-23’ गुट के नेता भी पहुंचे; बोले- आजाद से हुआ दुर्व्यवहार
आज का राशिफल
X