ताज़ा खबर
 

‘कुछ भी हों, पप्पू नहीं हैं राहुल गांधी’, जानें क्या बोले सैम पित्रोदा

पित्रोदा ने कहा कि देश को ऐसे नेता की जरूरत है जो तकनीक को लेकर कुशल हो। ऐसे नेता की जरूरत नहीं जो जुमलों से भरा पड़ा हो।

Rahul Gandhi,Sam Pitroda सैम पित्रोदा का कहना है कि उन्हें राहुल गांधी पर पूरा भरोसा है।(Photo Source- Indian Express)

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (आईओसी) के प्रमुख सैम पित्रोदा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। पित्रोदा ने कहा कि देश में राहुल गांधी जैसे युवा नेताओं की जरूरत है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से बीजेपी राहुल गांधी के बारे में गलत बातें बता रही है। मुझे राहुल गांधी पर विश्वास है, वह बहुत पढ़े लिखे, और इंटेलिजेंट हैं। वह पप्पू नहीं है। देश को राहुल गांधी जैसे युवा नेताओं की जरूरत है।

2014 के चुनाव में राहुल गांधी का मजाक बनाने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया गया था। उसके बाद से लगातार भाजपा समर्थक इस नाम से राहुल गांधी पर तंज कसते और चिढ़ाते नजर आ जाते हैं। पित्रोदा ने कहा कि देश को ऐसे नेता की जरूरत है जो तकनीक को लेकर कुशल हो। ऐसे नेता की जरूरत नहीं जो जुमलों से लैस हो। देश को एक ऐसा नेता की जरूरत है जिसके चरित्र हो जो देश के लोगों के लिए महसूस कर सके और जो लोकतंत्र में विश्वास करता हो जो सिर्फ मैं नहीं हम की बात करता हो।

उन्होंने कहा कि भारत का भविष्य और लोकतंत्र दोनों खतरे में है। राहुल गांधी के अंदर देश को आगे ले जाने की क्षमता है। पित्रोदा ने कहा, ‘मुझे उनकी दादी (इंदिरा गांधी) और उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ बहुत करीब से काम करने का मौका मिला। यह कोई चमचागिरी नहीं है न कि वंश वाली बात बल्कि उनके पास कोई ऐसा शख्स है जो पार्टी को आगे लेकर जा सकता है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनिल अंबानी की कंपनी का राहुल गांधी पर पलटवार- क्या यूपीए सरकार ने ‘बेईमान व्यापारियों’ को नहीं दिए थे पैसे?
2 शीला दीक्षित बोलीं- बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया निर्भया गैंगरेप केस, भड़का महिला आयोग
3 VIDEO: भावुक हुए रिटायर्ड आर्मी अफसर, कहा- छाती ठोंककर कहता हूं, मैंने दो बार की है सर्जिकल स्ट्राइक
IPL 2020 LIVE
X