ताज़ा खबर
 

जानें इस बार कहां गए राहुल, पिछले साल 56 दिन की छुट्टी पर मचा था राजनीतिक घमासान

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी करीब 10 दिन के लिए बाहर गए हैं।

Author नई दिल्‍ली | June 26, 2016 4:15 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (पीटीआई फोटो)

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बीते सोमवार को विदेश दौरे पर चले गए। निजी दौरा होने की वजह से पार्टी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। दरअसल, वे टर्किश एयरलाइंस की फ्लाइट पर सवार होकर इस्‍तांबुल चले गए। गांधी ने अपनी सुरक्षा में लगे एसपीजी (स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप) से कहा कि चूंकि वे निजी यात्रा पर हैं, इसलिए उन्‍हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है। इसकी वजह से लोगों का बेवजह उनकी ओर ध्‍यान जाएगा। हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि एसपीजी उनकी मांग से सहमत हुई कि नहीं।

माना जा रहा है कि राहुल का दौरा सिर्फ इस्‍तांबुल तक ही सीमित नहीं रहेगा। राहुल करीब 10 दिन के लिए बाहर गए हैं। कुछ लोगों को लगता है कि वे दोबारा म्‍यांमार जाएंगे। यहां वे बीते साल एक बौद्ध मठ गए थे। पिछले साल राहुल 56 दिन के दौरे पर विदेश गए थे। उनकी कथित गुमशुदगी को लेकर काफी सवाल उठाए गए और विपक्ष ने भी उन पर निशाना साधा था।

बीते साल राहुल गांधी की कथित गुमशुदगी को लेकर काफी सवाल उठे थे। बीते साल राहुल गांधी की कथित गुमशुदगी को लेकर काफी सवाल उठे थे।

PHOTOS: अज्ञातवास से लौटे राहुल गांधी का लोस मे पहला दिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X