ताज़ा खबर
 

गैर जिम्मेदार है कांग्रेस पार्टी और बिगड़ैल हैं राहुल गांधीः बीजेपी

हमेशा से पीएम मोदी को अपनी तीखे बयानों के जरिए टारगेट करने वाले यूपीए की पार्टी को इस बार बीजेपी लीडर की ओर से ऐसा जवाब मिला, कि राहुल, सोनिया सहित समूची पार्टी के नेता सुनकर दंग रह गए।

Author नई दिल्ली | Updated: September 26, 2015 12:23 PM
हमेशा से पीएम मोदी को अपनी तीखे बयानों के जरिए टारगेट करने वाले यूपीए की पार्टी को इस बार बीजेपी लीडर की ओर से ऐसा जवाब मिला..

हमेशा से पीएम मोदी को अपनी तीखे बयानों के जरिए टारगेट करने वाले यूपीए की पार्टी को इस बार बीजेपी लीडर की ओर से ऐसा जवाब मिला, कि राहुल, सोनिया सहित समूची पार्टी के नेता सुनकर दंग रह गए।

जी हां, बीजेपी की ओर राहुल के लिए बयान ही कुछ ऐसा आया। बीजेपी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भारतीय राजनीति का ‘बिगड़ैल बच्चा’ करार दिया है।

बीजेपी के प्रवक्ता एम जे अकबर ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस उनके समग्र नेतृत्व में पूरी तरह से गैर जिम्मेदार तरीके से व्यवहार कर रही है। वही पार्टी के सबसे बिगड़ैल बच्चे हैं।

एम जे अकबर ने यह भी कहा कि हम गैर जिम्मेदार व्यवहार का एक स्वरूप देख रहे हैं चाहे वह कर्नाटक में हो, जहां वह सत्ता में है या दिल्ली में जहां वह विपक्ष में है। कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के समग्र नेतृत्व में पूरी तरह से गैर जिम्मेदार तरीके से व्यवहार कर रही है।

इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी पर लोगों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे शख्स हैं, जो गुमराह करने वालों में सबसे प्रमुख हो गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी भारतीय राजनीति के बिगड़ैल बच्चे हैं, उनके पास कोई सच्चाई नहीं है, उनके पास कोई अनुभव नहीं है और प्रत्येक दिन इस बात के और सबूत सामने आते हैं कि एक नेता बनने के प्रयास की बजाय वह भारत में गुमराह करने वालों में सबसे प्रमुख बन गए हैं।

अकबर ने राहुल की विदेशी यात्राओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा वे लोगों को गुमराह कर रहे हैं, उन्होंने अंतरात्मा की मनगढंत कहानी बनायी जिसका कभी अस्तित्व ही नहीं था। वह सोचते हैं भारत में हम सभी की इंटरनेट तक कोई पहुंच नहीं है, सूचना तक कोई पहुंच नहीं है, वे मूर्खता के किस विश्व में जी रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories