ताज़ा खबर
 

दोहरे चरित्र, विदेशी सोच के हैं राहुल गांधी, राष्ट्रवादियों से लें ‘ट्यूशन’- बोले BJP विधायक

अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को 'दोहरे चरित्र' का विदेशी मानसिकता वाला व्यक्ति करार देते हुए उन्हें राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ने की सलाह दी है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 5, 2020 2:26 PM
Rahul Gandhi, BJP, Congressकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी।(file)

हाथरस कांड पर विवादित बयान देने वाले भाजपा विधायक ने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है। अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को ‘दोहरे चरित्र’ का विदेशी मानसिकता वाला व्यक्ति करार देते हुए उन्हें राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ने की सलाह दी है।

बैरिया सीट से भाजपा विधायक सिंह ने यह भी कहा कि वह बलात्कार की घटनाएं रोकने के लिये बेटे और बेटियों को अच्छे संस्कार दिये जाने सम्बन्धी अपने बयान पर अब भी कायम हैं। सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि राहुल दोहरे चरित्र के विदेशी मानसिकता के व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वह भारतीय संस्कृति से पूरी तरह से अनजान हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि राहुल जब राष्ट्रवादी लोगों के यहां ‘ट्यूशन’ पढ़ेंगे तब उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आयेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हाथरस का दौरा करते समय राहुल और उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा का दोहरा चरित्र उजागर हो गया। सिंह ने कहा कि यात्रा करते समय दोनों मुस्कुरा रहे थे जबकि पीड़िता के घर पहुंच कर आंसू बहाने लगे।

भाजपा विधायक ने कहा कि वह हाथरस कांड की पृष्ठभूमि को लेकर अपने दिये गए हालिया बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा, “संस्कार से बलात्कार रोका जा सकता है। सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तब भी बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकेंगी। बलात्कार तभी रुकेंगे जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे”। सिंह के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shivsena नेता के ‘संस्कार’ पर डिबेट में राम कदम ने उठाए सवाल, पैनलिस्ट का जवाब- आप थप्पड़ मार विधायक हैं, ज्ञान दे रहे हैं?
2 हाथरस कांड: डिबेट में टेप को लेकर कांग्रेस पर बरसे BJP प्रक्वता- याद करिए राडिया, भंवरी देवी से लेकर Wikileaks टेप…
3 Farm Bills: ट्रैक्टर में लगे ‘सोफे’ पर बैठ राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मजे ले लोग बताने लगे ‘भारत का मिस्टर बीन’
ये पढ़ा क्या?
X