ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की नरेंद्र मोदी को चुनौती, कहा- संसद में आइए फिर देखते हैं उनमें कौनसा इमोशन है

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बहस करने की चुनौती दी है।
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बहस करने की चुनौती दी है।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बहस करने की चुनौती दी है। राहुल ने पत्रकारों से कहा कि जैसे ही पीएम हाउस में आएंगे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। सब साफ हो जाएगा। हम भी बोलेंगे और वो भी बोंलेगे। उन्‍होंने कहा, ”मैं कहता हूं हाउस में आइए फिर देखते हैं मोदीजी में कौनसा इमोशन दिखता है।” नोटबंदी को लेकर बहस की मांग कर रहे विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही सोमवार तक टल जाने के बाद राहुल गांधी ने यह बयान दिया। गौरतलब है कि लोकसभा में विपक्ष बहस के बाद इस फैसले पर वोटिंग कराने की मांग कर रहा है। इसके चलते शीतकालीन सत्र में अभी तक कोई काम नहीं हो पाया है।

शुक्रवार (25 नवंबर) को विपक्ष जहां पीएम के संसद में आने की मांग करता रहा वहीं मोदी भटिंडा में रैली कर रहे थे। रैली के दौरान उन्‍होंने कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार ने मध्यम वर्ग को लूटा है और गरीबों के हक को छीना है। उन्हें वह वापस दिलाना चाहता हूं। नोटबंदी पर पीएम मोदी ने कहा, ‘जब लोग इस समय मुश्किलों के दौर में जी रहे थे, ऐसे में भी वे मेरे साथ खड़े थे। उन लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। कठिनाईयों का रास्ता भी है, उस रास्ते के लिए आपकी मदद चाहिए। आप के पास जो मोबाइल फोन है। वे सिर्फ फोन नहीं है। मोबाइल फोन को आप अपने बैंक बना सकता है। आप अपना बटुआ बना सकते हैं। रुपए को छुए बिना मोबाइल से व्यापार हो सकता है। डिजिटल कैश की ओर बढ़ना है। मोबाइल फोन में बैंकों के ऐप होते हैं। व्यापारियों को शिक्षित करें।’

इधर राज्‍य सभा में भी हंगामा जारी रहा। विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगने को कहा। विपक्ष का कहना है कि मोदी ने अपने बयान से विपक्ष को भ्रष्‍टाचारी बताया है।

Video: आलोचना करने वालों पर पीएम मोदी बोले- उन्हें तकलीफ ये है कि उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jkkalla
    Nov 25, 2016 at 9:48 am
    He came to LS but Rahul hi choose to bunk LS. If he speaks all mouthpieces will be shut down, why you are calling him, you can't face him.
    (1)(0)
    Reply