ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election 2018: राहुल का नरेंद्र मोदी पर हमला, बोले- जिस उद्योगपति को दिया 30,000 करोड़ वही कर रहा मार्केटिंग

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले होने वाले सेमीफाइनल से ठीक पहले पूरी तरह बैकफुट पर जा चुकी बीजेपी के लिए कोई भी अच्छी खबर नहीं आ रही है। चुनाव के मद्देनजर ही राहुल गांधी ने मोदी पर हमला बोलते हुए बताया है, कौन प्रधानमंत्री की मार्केटिंग कर रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘मार्केटिंग में माहिर’ मोदी पर हमला बोला है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

राजस्थान सहित देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। जिन पांच राज्य में चुनाव होने हैं, उनमें से तीन पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है। भाजपा के हाथों से सत्ता छीनने के लिए कांग्रेस पूरी कोशिश में है। चुनाव आयोग द्वारा तारीखों की घोषणा के बाद आए सर्वे में भी बीजेपी के लिए अच्छे संकेत नहीं मिले हैं। तीनों ही राज्य कांग्रेस के पंजे में आते दिख रहे हैं। इससे उत्साहित कांग्रेस ने भाजपा के एक मात्र चेहरे पीएम मोदी को घेरने में कोई भी कमी नहीं रखी है। चुनाव के मद्देनजर ही पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए राहुल गांधी ने ट्ववीट किया है, “टी.वी पर 24 घंटे नरेन्द्र मोदी आते हैं। जहां भी देखो नरेन्द्र मोदी के पोस्टर लगे हैं। टीवी पर मुफ्त में नहीं आता, मार्केटिंग करने में करोड़ों रुपये लगते हैं। प्रधानमंत्री की मार्केटिंग यही उद्योगपति कर रहे हैं जिनको मोदी जी 30 हजार करोड़ देते हैं।”

2019 के महापर्व से पहले होने वाले सेमीफाइनल से ठीक पहले बैकफुट पर पूरी तरह जा चुकी बीजेपी के लिए कोई भी अच्छी खबर नहीं आ रही है। बीते करीब दो हफ्ते से जारी गुजरात में उत्तर भारतीयों के लड़ाई पर भी राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, “गरीबी से बड़ी कोई दहशत नहीं है। गुजरात में हो रहे हिंसा की जड़ वहां के बंद पड़े कारखाने और बेरोजगारी है। व्यवस्था और अर्थव्यवस्था दोनों चरमरा रही हैं। प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत: गलत है। मैं पूरी तरह से इसके खिलाफ खड़ा रहूंगा।”

बता दें कि, इस समय सत्ताधारी बीजेपी के साथ सभी राजनीतिक दलों का ध्यान देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। बीजेपी फिर से करिश्मा करना चाहती है तो कांग्रेस वनवास को खत्म करना चाहती है।

गौरतलब है कि, विधानसभा चुनाव 15 दिसंबर के पहले हो जाएंगे। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होगा। यहां पहले चरण में 12 नवंबर को मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण में 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, मध्य प्रदेश और मिजोरम में विस चुनाव के लिए 28 नवंबर को वोट पड़ेंगे और राजस्थान व तेलंगाना में सात दिसंबर को वोटिंग कराई जाएगी। इन सभी राज्यों में 11 दिसंबर को वोटों की गिनती की होगी। ईसी के मुताबिक, कर्नाटक के शिमोगा, बेल्लारी और मांड्या में तीन नवंबर को उप चुनाव होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्‍ट्र धमाका: सनातन संस्‍था के कार्यकर्ता ने स्टिंग में कबूली बम रखने की बात, कोर्ट कर चुका है बरी
2 डेढ़ साल से बिस्‍तर पर बीमार पड़ा है मोस्‍ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर, जान पर बन आई
3 कांग्रेस फर्जी कागजों के जरिए हमें फंसा रही है, सुप्रीम कोर्ट में चुनाव आयोग ने कहा