ताज़ा खबर
 

ड्रग्‍स के खिलाफ रैली में बोले राहुल- पुलिस के हाथ खोल दीजिए, सब सही हो जाएगा

पंजाब में अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने राज्‍य में ड्रग्‍स के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है।

Rahul Gandhi, Drugs, War on Drugs, Twitter, Trolled, Office of RG, Rahul gandhi(file photo)

पंजाब के जालंधर में कांग्रेस द्वारा आयोजित ड्रग्‍स के खिलाफ रैली को संबोधित करते हुए पार्टी उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अगर पंजाब को बेहतर भविष्‍य चाहिए तो ड्रग्‍स की समस्‍या को खत्‍म करने के सिवा कोई रास्‍ता नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा, “एक तरफ पंजाब में ड्रग्‍स का प्रॉब्‍लम है, दूसरी तरफ लॉ एंड ऑर्डर और बेरोजगारी की भी समस्‍या है। अगर आपको ड्रग्‍स का प्रॉब्‍लम हटाना है तो आपको पुलिस के हाथ खोलने हैं। ये काम अकाली दल वाले नहीं कर रहे हैं। अमरिंदर जी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्‍ता में आती है तो एक महीने में ही ड्रग्‍स की समस्‍या खत्‍म कर दी जाएगी क्‍योंकि हम पुलिस को और ताकत मुहैया कराएंगे। पंजाब पुलिस में कई अच्‍छे अफसर हैं जो काम करना चाहते हैं लेकिन अकाली दल की सरकार उन्‍हें पर्याप्‍त आजाद नहीं दे रही।”

READ MORE: पंजाब में ड्रग्‍स के खिलाफ जंग छेड़ने निकले हैं राहुल गांधी, Twitter पर उड़ी खिल्‍ली

राहुल ने कहा, “फिल्‍में बैन कर दी जाती हैं, उन्‍होंने उड़ता पंजाब को बैन कर दिया, लेकिन वे सच्‍चाई स्‍वीकारने को तैयार नहीं हैं। हम पंजाब को फिर से खुशहाली के रास्‍ते पर लाने के लिए लड़ते रहेंंगे।” राहुुल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने पर नए और सख्‍त कानून बनाए जाएंगे। राहुल ने कहा कि चार साल पहले जब वह पंजाब आए थे और सरकार से ड्रग्‍स की समस्‍या पर ध्‍यान देने को कहा था, तब अकालियों ने उनका मजाक उड़ाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चुनावी चर्चा के लिए पीएम ने बदला प्रोग्राम, मोदी सहित 71 सांसदों के साथ प्‍लान डिस्‍कस करेंगे अमित शाह
2 बिहार टॉपर्स घोटाला: पूर्व JDU MLA ने 12 साल की उम्र में ही कर लिया था ग्रेजुएशन, हलफनामे से हुआ खुलासा
3 राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तीन देशों की यात्रा पर रवाना
ये पढ़ा क्या?
X