ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्य पाल मलिक को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फिर घेरा, बोले- कोई शर्त नहीं, कब आऊं?

राहुल ने कहा 'डियर मलिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका रिप्लाई देखा। मैं जम्मू-कश्मीर आने का आपका निमंत्रण स्वीकार करता हूं वो भी बिना किसी शर्त। बताइए मैं कब आऊं?

rahul gandhiकांग्रेस नेता राहुल गांधी। (Source: Express file photo by Prashant Nadkar)

आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के दौरे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और गवर्नर सत्य पाल मलिक के बीच ट्वीटर वॉर जारी है। राहुल ने बुधवार (14 अगस्त 2019) को ट्वीट कर कहा है कि वह बिना शर्त राज्य का दौरा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि राज्य प्रशासन उन्हें यह बता दें कि वह कब और किस दिन राज्य का दौरा कर सकते हैं।

राहुल ने कहा ‘डियर मलिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका रिप्लाई देखा। मैं जम्मू-कश्मीर आने का आपका निमंत्रण स्वीकार करता हूं वो भी बिना किसी शर्त। बताइए मैं कब आऊं? मालूम हो कि सत्य पाल मलिक ने मंगलवार को राहुल गांधी की ‘शर्त के साथ’ राज्य का दौरा करने की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि वह विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्य का दौरा करने की शर्त रखकर इस पूरे मामले को राजनीति के नजरिए से देख रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल के यहां आने से लोगों की परेशानी बढ़ेगी।

उल्लेखनीय है दोनों के बीच ट्वीटर वॉर की शुरुआत तब हुई जब जम्मू कश्मीर के माहौल को लेकर सवाल उठा रहे कांग्रेस नेता को गवर्नर ने जम्मू-कश्मीर आने का निमंत्रण दिया था। गवर्नर का कहना है कि राज्य में हालात सामान्य है, राहुल अगर आकर देखना चाहें तो देख सकते हैं। मैं उनके लिए एयरक्राफ्ट भेज दूंगा।

सत्यपाल मलिक के इस बयान पर राहुल ने पलटवार किया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘मैं और विपक्षी दल का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर और लद्दाख आने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करते हैं। लेकिन हमें वहां आने के लिए एयरक्राप्ट नहीं चाहिए। आपको बस यह सुनिश्चित करना है कि हमें वहां के लोगों, नेताओं और सैनिकों से मिलने दिया जाएगा।’ बता दें कि कांग्रेस का कहना है कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात खराब हैं और कश्मीर में हिंसा हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रुपये का एशिया में सबसे खराब प्रदर्शन, बॉन्ड निवेशकों पर गहराया खतरा
2 बालाकोट एयरस्ट्राइक में शामिल पायलटों को सम्मान, दिया जाएगा वायु सेना मेडल
3 Independence Day 2019: जम्‍मू-कश्‍मीर के गवर्नर सत्‍यपाल मल‍िक का फरमान- हर सरपंच को भेजो त‍िरंगा फहराने का ऑर्डर