ताज़ा खबर
 

JNU विवाद: राजस्‍थान BJP MLA ने कहा- राहुल गांधी गद्दार, फंदे पर लटकाकर गोली मार देनी चाहिए

राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी अध्‍यक्ष सचिन पायलट ने विधायक के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की।
विधायक चौधरी के भाषण का वीडियो वॉट्सएप और अन्‍य सोशल साइट्स पर काफी शेयर किया जा रहा है।

राजस्‍थान के बाड़मेर जिले के बायतू से भाजपा विधायक कैलाश चौधरी ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को देशद्रोही करार देते हुए उन्‍हें लटकाकर गोली मार देने का बयान दिया है। चौधरी ने देश विरोधी नारे लगाने के मामले में राहुल गांधी के जेएनयू छात्रों को समर्थन देने के मामले में यह बयान दिया। उन्‍होंने साथ ही राहुल से माफी मांगने और इस्‍तीफा देने की मांग भी की है। बुधवार को किसानों की सभा में विधायक ने कहा,’कुछ लोगों ने अफजल गुरु, भारत को तोड़ने और पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए। और यदि राहुल गांधी जिन्‍हें कांग्रेस का राजकुमार कहा जाता है वे ऐसे लोगों के साथ जाते हैं और उनका पक्ष लेते हैं तो यह गद्दारी है।’

उन्‍होंने आगे कहा,’राहुल गांधी देशद्रोही हैं। ऐसे गद्दार को सजा मिलनी चाहिए। फांसी पर लटकाकर गोली मार देनी चाहिए।’ विधायक चौधरी के भाषण का वीडियो वॉट्सएप और अन्‍य सोशल साइट्स पर काफी शेयर किया जा रहा है। चौधरी ने यह बयान देने की बात कबूली भी है। उन्‍होंने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया,’हां, मैंने यह कहा। यदि वे देश विरोधी लोगों के पास जाते हैं और उनका समर्थन करते हैं तो उन्‍हें गोली मार देना चाहिए। मैं राष्‍ट्रवादी हूं और यदि कोई भारत माता पर अंगुली उठाएगा तो मैं सहन नहीं करूंगा।।

इस बारे में राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी अध्‍यक्ष सचिन पायलट ने क‍हा कि इससे भाजपा का असली चेहरा सामने आ रहा है। उन्‍होंने विधायक के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajay Gupta
    Jun 5, 2014 at 1:16 pm
    केजरीवाल बेल न ले तो ड्रामेबाज़, यशवंत सिन्हा ऐसा ही करे तो विरोध प्रदर्शन! झारखण्ड मे चुनाव है, ऐसे ड्रामे होते रहेंगे! बी जे पी भक्तों की बोलती बंद है अब! यशवंत सिन्हा ने तो अधिकारी को बाँध कर बंधक भी बनाया था! यानी कि कानून अपने हाथ में लेने का काम किया! अपराध किया था! लेकिन केजरीवाल ने तो सत्य के लिए बॉन्ड भरने से मना किया था! यही फर्क है!
    (0)(0)
    Reply