ताज़ा खबर
 

लालू के पथ पर रघुवंश प्रसाद सिंह, कहा: ‘ऋषि-मुनि भी खाते थे बीफ’

इन दिनों 'गोमांस' और 'बीफ' को लेकर सियासत काफी गरमायी हुई है। जिसको देखो वह 'बीफ' का सहारा लेकर अपनी गद्दी उंची करना चाह रहा है। बिहार में आरजेडी चीफ लालू यादव के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी 'बीफ' को लेकर विवादित बयान दिया है। रघुवंश का कहना है कि पहले ऋषि-मुनि भी बीफ खाते थे।

raghuvansh prasad singh, controversial statement on beef, politics sharp, rapid response Giriraj Singh, रघुवंशप्रसाद सिंह, बीफ पर विवादित बयान, राजनीति तेज, गिरिराज सिंह की तीव्र प्रतिक्रियाराजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह। (फाइल फोटो)

इन दिनों ‘गोमांस’ और ‘बीफ’ को लेकर सियासत काफी गरमायी हुई है। जिसको देखो वह ‘बीफ’ का सहारा लेकर अपनी गद्दी उंची करना चाह रहा है। बिहार में आरजेडी चीफ लालू यादव के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी ‘बीफ’ को लेकर विवादित बयान दिया है। रघुवंश का कहना है कि पहले ऋषि-मुनि भी बीफ खाते थे।

रघुवंश के इस बयान के बाद तो विपक्षी को मान लो मौका ही मिल गया पलटवार करने का। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लगता है कि लालू का पूरा कुनबा ही पागल हो गया है।

रघुवंश की मानें तो शास्त्रों से इसका प्रमाण मिलता है कि वैदिक काल में भी लोग बीफ खाते थे। बीफ खाना तब कम किया गया जब बौद्ध धर्म लोकप्रिय हुआ और इसके बाद ही गो हत्या पर लगाम लगी।

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव का पूरा कुनबा ही पागल हो गया है। गौरतलब है कि दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में कथित गोमांस रखने की अफवाह के चलते एक मुस्लिम शख्स की पीट-पीटकर हत्या के बाद राजनीतिक दलों की ओर से बीफ को लेकर बयानों का दौर जारी है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी कहा था कि हिंदू भी बीफ खाते हैं। जिसके बाद विरोधियों ने लालू के इस बयान को लेकर उनको घेरना शुरु कर दिया है।

Next Stories
1 दादरी के बाद अब मैनपुरी गौहत्या को लेकर पसरा तनाव, 21 गिरफ्तार
2 ISIS में शामिल एक इंडियन आतंकी खेल छोड़कर आना चाहता है भारत, जानें क्यों?
3 निशाना लालू पर तो घायल नीतीश क्यों
ये पढ़ा क्या?
X