ताज़ा खबर
 

Rafale Deal: ‘राहुल गांधी चोर है’ नारे संग BJP का प्रदर्शन, पटके बैरिकेड; मनोज तिवारी बोले- हम उन्हें जगाने आए

राफेल केस में टॉप कोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि वह शनिवार को देश भर में प्रदर्शन कर राहुल गांधी से माफी मांगने को कहेगी।

Author नई दिल्ली | Updated: November 15, 2019 8:34 PM
पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं का हुजूम। (फोटोः टि्वटर/bjp)

Rafale Jet Deal से जुड़े मानहानि मामने में सुप्रीम कोर्ट ने भले ही पूर्व Congress चीफ राहुल गांधी को डांट-फटकार कर छोड़ दिया हो, पर BJP इसे मुद्दा बनाए हुए है। शुक्रवार (15 नवंबर, 2019) को भगवा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इसी को लेकर क्रमशः कांग्रेस मुख्यालय और राहुल गांधी के आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और मांग की कि पूर्व INC अध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस्तेमाल की गई टिप्पणी के लिए पूरे देश से माफी मांगें।

प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ राहुल गांधी चोर है के नारे लगाए, बल्कि वहां सुरक्षा के लिहाज से लगाए गए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड्स भी बुरी तरह उठा-उठा कर पटके। इसी बीच, दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी और अन्य भाजपा नेता (दिल्ली के) भी प्रदर्शन में शामिल हुए। तिवारी ने कहा कि वे लोग कांग्रेस को जगाने के लिए आए हैं।

बकौल तिवारी, “राहुल देश के सामने आएं और माफी मांगें। मानें कि उन्होंने देश को शर्मसार किया है। कोर्ट में माफी मांगी, पर बाहर आकर सीनाजोरी की है। ये देश को कमजोर करने वाली नीतियां हैं। हमने इसके अलावा अरविंद केजरीवाल का भी घेराव करेंगे।”

राहुल की माफी की मांग पर 17 नवंबर को देशभर में BJP का प्रदर्शनः राफेल केस में टॉप कोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि वह शनिवार को देश भर में प्रदर्शन कर राहुल गांधी से माफी मांगने को कहेगी।

भगवा पार्टी के महासचिव भूपेन्द्र यादव ने पत्रकारों से कहा कि लोकतंत्र में सिद्धांतों/विचारधारा का टकराव स्वीकार्य है, लेकिन गांधी ने जिस तरह से ‘झूठ’ का सहारा लिया और जैसे उन्हें न्यायालय से माफी मांगनी पड़ी,उसके चलते अब उनके पास देश से माफी मांगने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

बता दें कि कोर्ट ने राफेल डील केस में केंद्र को क्लिन चिट देने वाले अपने फैसले के खिलाफ दायर पुनःविचार याचिका 14 नंवबर को खारिज कर दी थी। बीजेपी का कहना है कि SC के फैसले ने कांग्रेस नेता और उनकी पार्टी के कोरे झूठ को सामने ला दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘One Nation, One Pay Day’: 1 ही दिन तनख्वाह मिलने पर नरेंद्र मोदी सरकार कर रही विचार, मंत्री बोले- देश में हो समान व्यवस्था
2 एमनेस्टी इंडिया को झटका, FCRA उल्लंघन पर CBI ने दर्ज किया केस
3 ‘झांसी की रानी’ बनीं स्मृति ईरानी, हाथों में तलवारें ले किया डांस, Video Viral
जस्‍ट नाउ
X