ताज़ा खबर
 

राधे मां पर आज चलेगी कानूनी तलवार, आरोपों की होगी पूछताछ

साध्वी वेशभूषा के रूप के जरिए लोगों को ठगने वाली राधे मां पर अब जल्द ही कानूनी शिकंजा कस सकता है, क्योंकि आज मुंबई के कांदिवली थाने में राधे मां की पेशी है।

गिरफ्तार हो सकती हैं राधे मां, आज होगी पूछताछ

साध्वी वेशभूषा के रूप के जरिए लोगों को ठगने वाली राधे मां पर अब जल्द ही कानूनी शिकंजा कस सकता है, क्योंकि आज मुंबई के कांदिवली थाने में राधे मां की पेशी है। जहां पर राधे मां से पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि राधे मां के खिलाफ दहेज लेने के लिए उकसाने की शिकायत है। इसके अलावा उन पर अपने अश्लीलता फैलाने, लोगों को वेबकूफ बनाने के भी आरोप हैं।

राधे मां ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई सेशंस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी अग्रिम जमानत याचिका जज ने ये कहते हुए खारिज कर दी कि उन्हें पुलिस स्टेशन में जाकर अपना पक्ष रखना चाहिए।

Also read:राधे मां की भक्त ने दिया धोखा, डॉली बिंद्रा का आरोप: ‘जान से मारने की दे रही धमकी’ 

अपने ऊपर कसते कानूनी शिकंजे के बीच राधे मां माहिम के दरगाह पर भी पहुंची और राहत की मन्नत मांगी है लेकिन आखिरकार सच्चाई आखिर एक न एक दिन सभी के सामने आ ही जाती है।

Also read: राधे मां को लेकर राखी सावंत का यह कैसा खुलासा?

इस दिनों राधे मां के खिलाफ कई शहरों में लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है, इसी कड़ी में पंजाब के जालंधर की एक संस्था युवा क्रांति संगठन ने राधे मां के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया। राधे मां के पुतले की अर्थी बना कर शमशान घाट तक ले जाया गया और यहां पर राधे मां के पुतले को चिता पर रख अंतिम संस्कार किया गया।

PHOTOS: राधे मां ने कहा: मैं अपनी जान ले लूंगी अगर…

राधे मां के खिलाफ पंजाब के ही कपूरथला में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत दर्ज कराने वाले शख्स हैं विश्व हिंदू परिषद के नेता सुरेंद्र मित्तल हैं, उनका कहना है कि राधे मां उन्हें देर रात को फोन करके परेशान किया करती थीं। इतना ही नहीं मित्तल ने राधे मां द्वारा की गई बातों को रिकॉर्ड करके उजागर भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App