ताज़ा खबर
 

फिलहाल गिरफ्तार नहीं होंगी राधे मां, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

बंबई उच्च न्यायालय ने दहेज उत्पीड़न मामले में विवादास्पद राधे मां की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज पूरी कर ली और अदालत अपना आदेश गुरुवार को सुनाएगी।

Author मुंबई | October 8, 2015 2:08 PM

बंबई उच्च न्यायालय ने दहेज उत्पीड़न मामले में विवादास्पद राधे मां की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज पूरी कर ली और अदालत अपना आदेश गुरुवार को सुनाएगी। न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने यह जानकारी दी।

राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर को उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने 14 अगस्त को उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी थी। मामले में गिरफ्तारी की आशंका से राधे मां ने तब उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था जब सत्र अदालत ने 13 अगस्त को उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

मुंबई पुलिस ने पांच अगस्त को दहेज के लिए 32 वर्षीय एक महिला के सास-ससुर को कथित तौर पर उसे प्रताड़ित करने के लिए उकसाने को लेकर राधे मां के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

यह मामला तब दर्ज किया गया जब बोरिवली मजिस्ट्रेट ने पुलिस को एक गृहणी की शिकायत पर राधे मां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के आरोपों की सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत पुलिस को जांच का आदेश दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App