ताज़ा खबर
 

अभी तो हाफ को फुल पेंट करवाया है, माइंड को भी फुल करवाएंगे, अब हथियार भी डलवायेंगे: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हाफ पैंट छोड़कर पतलून अपनाये जाने का श्रेय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को दिया।

RSS, lalu prasad, rabri devi, khaki shorts, trousers, rjd , Rabri made RSS volunteers shed shorts: Lalu,news, India news,Politics News,Politics News in India ,Patna ,Patna new

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हाफ पैंट छोड़कर पतलून अपनाये जाने का श्रेय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को दिया। गौरतलब है कि पिछले 90 वर्षों से आरएसएस कार्यकर्ता खाकी रंग की हाफ पैंट पहना करते थे, जिसे छोड़कर आज से उन्होंने पतलून अपना लिया। लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हमने आरएसएस को फुल पैंट पहनवा दिया। राबड़ी देवी ने सही कहा था कि इन्हें संस्कृति का ज्ञान नहीं, शर्म नहीं आती, बूढ़े-बूढ़े लोग हाफ पैंट में घूमते हैं।’ एक-के बाद एक ट्वीट कर लालू ने कहा कि राबड़ी के बयान ने आरएसएस को अपने पहनावे में परिवर्तन करने पर बाध्य किया। लालू ने साथ ही कहा, ‘‘अभी तो हमने हाफ को फुल पैंट करवाया है। माइंड को भी फुल करवायेंगे। पैंट ही नहीं सोच भी बदलवायेंगे। हथियार भी डलवायेंगे। जहर नहीं फैलाने देंगे।’’

 

बीते दिन इसके अलावा लालू ने कुछ और भी ट्टिट किए। लालू ने अपने ट्विटर पोस्ट शेयर कर बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म एवं असत्य पर सत्य की जीत के पावन पर्व दशहरा व विजयदशमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं।

इसके साथ ही उन्होंने संपूर्ण क्रांति के महानायक, प्रखर समाजवादी और हमारे प्रेरणा स्त्रोत जयप्रकाश नारायणजी को उनके जन्मदिन पर शत-शत नमन व कोटि-कोटि प्रणाम भी किया।

Next Stories
1 बिहार टॉपर्स घोटाला: रूबी राय ने कॉपी में लिखे थे बॉलीवुड की 101 रोमांटिक फिल्मों के नाम
2 बिहार परीक्षा घोटाला: रूबी राय की उत्तरपुस्तिका पर विशेषज्ञों की लिखावट
3 बिहार में शराब पर पाबंदी हटाने के हाई कोर्ट के आदेश पर रोक
ये पढ़ा क्या?
X