ताज़ा खबर
 

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने लिखा- ‘काश हमारे पास दो पीएमओ होते…’ सोशल मीडिया पर फजीहत करने लगे लोग

पुण्य प्रसून वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा, काश हमारे पास दो पीएमओ होते। वाजपेयी के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Punya Prasoon vajpayee, Twitterपुण्य प्रसून वाजपेयी को ट्रोलर्स ने ट्वीटर पर ट्रोल कर दिया।(फोटो-सोशल मीडिया)

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी को उनके एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर फजीहत का सामना करना पड़ा। दरअसल , उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।पुण्य प्रसून वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा, काश हमारे पास दो पीएमओ होते। वाजपेयी के इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। हालांकि वहीं इस ट्वीट को तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भ किया है।

@pandeybaba123 नाम के ट्विटर हैंडल से जवाब लिखा गया है, इमरान खान हैं ना चले जाओ वहीं। @LuckyTi9977 ने लिखा है, काश तुम दलाल न होते। @Rocky2182938224 ने लिखा है ख़त्म करो तहज़ीब की बात ,बंद करो कल्चर का शोर,सत्य अहिंसा सब बकवास,हम भी क़ातिल तुम भी चोर! ~ साहिर लुधियानवी। वहीं @FascistCommiने लिखा है,पहले एक नौकरी की जुगाड कर ले भाई फिर दो पीएमओ बनवा लेना।

इससे पहले वाजपेयी ने दिल्ली हिंसा मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था।न्याय करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा ?दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस मुरलीधर ने सत्ता को न्याय करना क्या सिखाया…पुलिस को कामकाज करने के तरीक़े क्या समझाये..सांप्रदायिक नेताओं के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करने को क्या कहा..तबादले का नोटिफिकेशन जारी हो गया….!

बता दें कि पुण्य प्रसून वाजपेयी ने कुछ महीनों पहले सूर्या समाचार का हिस्सा नहीं रहे। इससे पहले उन्होंने एबीपी न्यूज और आजतक का साथ छोड़ दिया था। एबीपी न्यूज और आजतक का साथ छोड़ने के बाद सूर्या समाचार में भी उनकी पारी लंबी नहीं चल सकी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटकः एक और संत की येदियुरप्पा सरकार को चेतावनी, ‘गुलबर्ग MLA को न बनाया मंत्री तो कई विधायक दे डालेंगे इस्तीफा’
2 मध्य प्रदेश: लड़के से फोन पर बात की तो घरवाले हो गए नाराज, नाबालिग लड़की को सरेआम पीटा, फिर काट दिए बाल
3 Kerala Karunya Lottery KR-437 Today Results 29.02.20: लॉटरी के नतीजे जारी, जानें कौन बना है करोड़पति
ये पढ़ा क्या?
X