ताज़ा खबर
 

अवैध संबंध के शक में पति ने पंजाबी एक्ट्रेस पत्नी की हत्या की, खाने में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद हाथ-पैर बांध जला दी बॉडी

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े।

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े। (प्रतीकात्मक फोटो)

अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। शख्स की पत्नी पंजाबी एक्ट्रेस थी और पति को शक था कि उसका नाजायज संबंध है जिसके बाद शख्स ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाया और बेहोश होने के बाद उसकी हत्या कर दी। यही नहीं हत्या के बाद बॉडी के हाथ पैर बांधकर आग के हवाले कर दिया। महिला की लाश कुछ दिन पहले उत्तराखंड के कुमांउ क्षेत्र के जंगल में मिली थी। हाल ही में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों, रविंदर और कुलदीप, को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले के अनुसार, ग्रामीणों ने जंगल में बुरी तरह जला शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने उस ओर जाने वाली सड़क की सीसीटीवी फुटेज तलाशी और उन्हें वहां रात में एक कार गुजरती दिखाई दी । उस कार का नंबर लेकर जब उसके मालिक की खोज की गयी तो वह हल्द्वानी का रहने वाला निकला ।

उससे पूछताछ में पता चला कि घटना वाली रात उसने अपनी कार दिल्ली निवासी अपने रिश्तेदार कुलदीप को दी थी । उसके बताये पते पर पुलिस दिल्ली पहुंची और कुलदीप से पूछताछ की। उसने बताया कि जंगल में मिली लाश पंजाब के फिरोजपुर में रहने वाले उसके दोस्त रविंदर पाल सिंह की पत्नी अनिता सिंह की है और उसकी हत्या करने के बाद उसका शव ठिकाने लगाने में उसने रविंदर का साथ दिया था ।
पूछताछ में उसने बताया कि रविंदर को अनिता का किसी और से प्रेम संबंध होने का शक था और इसलिए उसने हत्या की साजिश रची ।

उन्होंने बताया कि रविंदर 30 जनवरी को अनिता को अपने साथ कालाढूंगी लाया और चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गयी । इसके बाद रविंदर और कुलदीप ने उसका गला घोंट दिया तथा रात में उसका शव ठिकाने लगा दिया।प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि मामले का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस मेडल या प्रशस्ति पत्र देने पर विचार किया जायेगा ।

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video:डिबेट में पैनलिस्ट बोले- तुम सोसाइटी के लिए कैंसर हो, तारिक फतेह ने डांटकर स्टूडियो से बाहर भगाया
2 सरकार पर भड़के जज ने कहा- सुप्रीम कोर्ट में ताला लगा दें? अफसर हमारे ऑर्डर पर स्‍टे लगा रहा है
3 AGR मामला: VODAFONE-IDEA, AIRTEL को दूरसंचार विभाग ने जारी किया आदेश, आधी रात तक अदा करें 1.47 लाख करोड़ रुपये
ये पढ़ा क्या?
X