ताज़ा खबर
 

हेड कॉन्स्टेबल ने बहस होने पर पत्नी को मार दी गोली, ससुराल के तीन लोगों को भी AK-47 राइफल से भूना, फिर थाने जा किया सरेंडर

आरोपी भी रविवार को अपनी ससुराल गया और वहां झगड़ा होने पर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही कुलविंदर सिंह ने अपने साले, साले की पत्नी और सास को भी गोली मार दी।

हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक हेड कॉन्स्टेबल द्वारा घरेलू विवाद में अपनी पत्नी और अपनी ससुराल के तीन अन्य लोगों की कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना पंजाब के मोगा इलाके की है। हेड कॉन्सटेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपनी ससुराल में पत्नी, साले, साले की पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी ने पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया।

खबर के अनुसार, पुलिस कॉन्स्टेबल कुलविंदर सिंह (50 वर्ष) का अपनी ससुराल के लोगों के साथ विवाद चल रहा था। पुलिस कॉन्स्टेबल की पत्नी कुछ दिन पहले अपने मायके धर्मकोट सबडिविजन के साद जलालपुर गांव में गई हुई थी।

आरोपी भी रविवार को अपनी ससुराल गया और वहां झगड़ा होने पर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही कुलविंदर सिंह ने अपने साले, साले की पत्नी और सास को भी गोली मार दी। इस हमले में चारों लोगों की मौत हो गई है।

घटना में आरोपी के साले की 10 साल की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद आरोपी ने पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर कर दिया। घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि एक अन्य घटना में शनिवार को गाजियाबाद में एक महिला पुलिसकर्मी की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। दरअसल महिला पुलिसकर्मी ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी से बात करने से रोका था और डांट लगा दी थी। जिससे नाराज होकर बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की सिलबट्टे से वार कर और गला दबाकर हत्या कर दी।

Next Stories
1 संसद सत्र छोड़ दिल्ली में रैली कर रहे थे अमित शाह, जनता ने बीजेपी के ‘राम’ को छोड़ ‘हनुमान’ को जिता दिया, शिवसेना का तंज
2 केजरीवाल कैबिनेट का जातीय गणित: चार सवर्ण, एक-एक OBC, SC और मुस्लिम, पर आठ महिलाओं में से एक को भी नहीं बनाया मंत्री
3 अखिलेश यादव ने बताया अपनी जान को खतरा, बोले- ‘बीजेपी नेता ने दी धमकी, मैसेज फोन में है सुरक्षित’
ये पढ़ा क्या?
X