ताज़ा खबर
 

पंजाब: मुक्तसर में दलित लड़की का अपहरण कर किया था रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

महिला का अपहरण करके पास के गांव में ले जाकर आरोपी ने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

Author Updated: April 23, 2016 6:23 PM
muktsar, muktsar rape, muktsar woman rape, punjab rape, punjab abduction, dalit woman rape, dalit woman, punjab news, india news, punjab news, muktsar news, muktsar hindi news, punjab hindi newsसीसीटीवी फुटेज में 25 मार्च को आरोपी दिन दहाड़े महिला को जबरन दफ्तर से घसीटकर बाहर निकालता दिख रहा है।

पंजाब के मुक्तसर जिले में एक दलित महिला को घसीटनें, अगवा करने तथा उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के करीब एक महीने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपी युवक ने शनिवार को मुक्तसर में एक अदालत में आत्म समर्पण कर दिया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में दिया गया है।

Read Also: पिता ने 7 महीने की बच्‍ची से रेप करने वाले नाबालिग के हाथ काटे

दलित महिला को आरोपी ने मुक्तसर के मलौत में एक कंप्यूटर केंद्र में से घसीट कर बाहर निकाला था। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि 25 मार्च को दिन दहाड़े आरोपी करीब 20-22 वर्ष की महिला को जबरन दफ्तर से घसीटकर बाहर निकाल रहा है। महिला कथित अपहरणकर्ता से खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही है। आरोपी की पहचान करीब 25 वर्षीय गुरिंदर के तौर पर हुई है। महिला का अपहरण करने के बाद, मुल्जिम उसे मुक्तसर जिले के टापा खेड़ा गांव में ले गया और कथित तौर पर उससे बलात्कार किया। एसएसपी ने कहा कि घटना तकरीबन पांच दिन बाद महिला ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

Read Also: राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार ने कहा- उसका रेप हुआ, मुझे गुस्‍सा था, पर वह थी ही इतनी खूबसूरत कि ‘पहला मुझे होना चाहिए था

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्लीः मालकिन पर हमला करने आए बदमाश से ‘शुगर’ ने बचाई जान
2 पायलट ने एयर हॉस्टेस से कॉकपिट में साथ बैठने को कहा, को-पायलट को भेजा बाहर, बर्खास्त
3 जदयू अध्यक्ष चुने गए नीतीश कुमार, मिशन 2019 के लिए मई से करेंगे देश का दौरा
ये पढ़ा क्या?
X