ताज़ा खबर
 

DSP ने कैबिनेट मंत्री को दी गालियां! मुख्यमंत्री को लेना पड़ा यह ऐक्शन

बताया जा रहा है कि डीएसपी ने पंजाब के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु को अपमानजनक मैसेज भेजे थे और फेसबुक पेज उनके लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था।

Author चंडीगढ़ | Updated: December 7, 2019 3:49 PM
पंजाब सरकार ने शुक्रवार को लुधियाना के नगर निगम डीएसपी बलविंदर सिंह सेखों को निलंबित कर दिया। (फाइल फोटो)

पंजाब सरकार ने शुक्रवार को लुधियाना के नगर निगम डीएसपी बलविंदर सिंह सेखों को निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि डीएसपी ने पंजाब के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु को अपमानजनक मैसेज भेजे थे और फेसबुक पेज उनके लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था।

आशु ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक में इस मुद्दे को उठाया था जब जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा शिकायत कर रहे थे कि शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा विधायकों को टारगेट किए जाने के चलते कोई मंत्री उनके समर्थन में नहीं आया। आशु ने व्हाट्सएप के जरिए सेखों द्वारा भेजे गए मैसेज भी दिखाए।

मंत्रिमंडल की बैठक के बाद भी, सेखों ने अपने फेसबुक पेज पर कुछ टिप्पणियां पोस्ट की थी। आशु का कहना है कि डीएसपी तीन महीने से उनके गालियां दे रहे हैं, वह इसका इंतजार कर रहे थे कि डीएसपी ऐसा नहीं करेंगे लेकिन यह सिलसिला नहीं रुका।

मंत्री ने कहा कि सेखों पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी थे। “सिद्धू ने उनसे मेरे खिलाफ जांच कराने को कहा था। सरकार द्वारा सेखों के खिलाफ भी जांच का आदेश दिया गया था। मुझे जानकारी नहीं है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने आशु पर आरोप लगाया है कि उन्होंने निगम की सम्पत्ति को हाउसिंग प्रोजेक्ट को दिया है।सिद्धू को अपनी रिपोर्ट सौंपते हुए, सेखों ने दावा किया था कि उन्हें आशु और कांग्रेस नेता कमलजीत सिंह करवाल द्वारा “धमकी” दी गई थी और उन्होंने पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के पास एक शिकायत सौंपी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: दरभंगा रेप पर हुए सवाल तो माइक छोड़कर जाने लगे डिप्टी सीएम सुशील कुमार
2 जिस स्कूल में पत्नी प्रिंसिपल, उसी के सरकारी क्वार्टर में हॉस्टल से नाबालिग को बुला करता था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
3 ‘मुझे रुपया-पैसा नहीं चाहिए, जैसे किया हैदराबाद में इंसाफ, फौरन वैसा ही न्याय चाहिए’, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के घरवालों की मांग
ये पढ़ा क्‍या!
X