ताज़ा खबर
 

Punjab Election: राहुल गांधी की प्रशांत किशोर संग बैठक, पूछा-‘आप’ से कैसे किया जाए मुकाबला?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार रात पंजाब के नेताओं के साथ एक मैराथन बैठक की ताकि 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार की जा सके।

Author नई दिल्ली | March 13, 2016 11:44 AM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार रात पंजाब के नेताओं के साथ एक मैराथन बैठक की ताकि 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार की जा सके। शाम सात बजे शुरू हुई यह बैठक चार घंटे से ज्यादा चली । इस बैठक में जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख प्रताप सिंह बाजवा, राजिंदर कौर भट्टल, शमशेर सिंह दुल्लो और पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, कई सांसद और पूर्व सांसद इस बैठक में मौजूद थे। पार्टी के वरिष्ठ नेता जगमीत सिंह बरार का इस बैठक में मौजूद न होने से कई कयास लगाए जा रहे हैं ।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि आम आदमी पार्टी का मुकाबला कैसे किया जाए, जो पंजाब में एक उभरती हुई ताकत है। बैठक में युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने की रणनीति पर भी चर्चा की गई। बैठक ऐसे समय में हुई है जब बीते दो मार्च को ही उत्तर प्रदेश के नेताओं के साथ किशोर ने ऐसी ही एक बैठक की थी। कांग्रेस एक दशक से पंजाब की सत्ता से बाहर रही है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App