पंजाबः कांग्रेस वर्कर ने की खुदकुशी, सिद्धू के नाम आडियो जारी कर कहा- सुनवाई नहीं हो रही

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मामले में किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Earthquake, DELHI-NCR, JHAJJAR, Earthquake on Twitter
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

लुधियाना की हलका दाखा असेंबली के गांव जांगपुर के हैप्पी बाजवा नाम के एक कांग्रेसी वर्कर ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने ट्वीट में हैप्पी बाजवा की मौत पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि मामले में किसी भी आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा। उधर, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हैप्पी बाजवा कांग्रेस के स्पोर्टस एंड कल्चरल सेल देहाती का जिला चेयरमैन था। हैप्पी ने खुदकुशी से पहले उसने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू से मुखातिब होते हुए एक आडियो इंटरनेट पर डाला। उसने कहा कि कांग्रेस वर्करों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हैप्पी का कहना है कि उसने अंतिम सांस तक कांग्रेस की सेवा की।

इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी गुरुवार देर रात हैप्पी बाजवा के घर पहुंचे औैर परिवार को सांत्वना दी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट