पंजाब में कांग्रेस विधायक ने कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां, बिना मास्क शादी में किया भीड़ के साथ भंगड़ा

शादी समारोह में पंजाब सरकार के उस आदेश का भी जमकर उल्लंघन हुआ जिसमें यह कहा गया है कि किसी भी कार्यक्रम में 50 से ज्यादा लोग इक्कठा नहीं हो सकते हैं।

congress, mla, punjabकांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने शादी समारोह में पंजाब सरकार के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाई। (फोटो – पंजाब विधानसभा वेबसाइट)

देशभर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। पंजाब में भी कोरोना का संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पंजाब में कांग्रेस सरकार ने कई जिलों में कड़े प्रतिबंध लगाए हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पंजाब के लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं। हालांकि कांग्रेस के विधायक ही उनकी उम्मीदों पर पानी फेर रहे हैं। फगवाड़ा से कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने एक शादी समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई। इस दौरान विधायक महोदय ने बिना मास्क पहने ही भीड़ के साथ जमकर भंगड़ा किया।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फगवाड़ा से कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल एक शादी समारोह में भीड़ के साथ बिना मास्क पहने हुए भंगड़ा कर रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद किसी भी शख्स ने मास्क नहीं पहन रखा था। साथ ही इस शादी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ी। 

इतना ही नहीं इस शादी समारोह में पंजाब सरकार के उस आदेश का भी जमकर उल्लंघन हुआ जिसमें यह कहा गया है कि किसी भी कार्यक्रम में 50 से ज्यादा लोग इक्कठा नहीं हो सकते हैं। सबसे अव्वल बात तो यह रही कि ये सब सत्ताधारी पार्टी के विधायक की मौजूदगी में हुआ। साथ ही विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने खुद भी पंजाब सरकार के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाई।

बता दें कि बलविंदर सिंह धालीवाल विधायक बनने से पहले आईएएस अधिकारी रह चुके हैं। बलविंदर सिंह पंजाब सरकार के कई विभाग में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में फगवाड़ा सीट से भाजपा के सोम प्रकाश ने जीत दर्ज की थी। लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में सोम प्रकाश के होशियारपुर का सांसद चुने जाने के बाद फगवाड़ा की सीट खाली हो गई थी। बाद में हुए उपचुनाव में बलविंदर सिंह धालीवाल ने आईएएस की नौकरी छोड़ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और वे विजयी रहे।

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कुल 7014 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से सबसे अधिक मामले लुधियाना के हैं। लुधियाना में एक दिन में रिकार्ड 1389 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। पंजाब में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 48154 हो गई है। इनमें से 584 मरीजों को आक्सीजन और 74 को वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

Next Stories
1 ऑक्सीजन की कमी पर बीजेपी और AAP ने एक दूसरे पर फोड़ा ठीकरा, एंकर का तंज- टोपी पहनाने वाला काम छोड़ दीजिए
2 वाकई में ऐसा ही मानते हैं BJP के कुछ नेता? COVID-19 से न होने वाला सियासी नुकसान
3 जवाब मांगा ऑक्सीजन पर तो बीजेपी प्रवक्ता करने लगे पीएम की मीटिंग की बात, बोले एंकर- ऐसा क्या प्रोटोकॉल था, क्या चीन से लड़ाई की बात चल रही थी
आज का राशिफल
X