ताज़ा खबर
 

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका से मिले अमरिंदर से नाराज सिद्धू, तस्वीर भी की शेयर

पंजाब में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। सिद्धू ने इस मुलाकात की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की।

Author नई दिल्ली | Updated: June 10, 2019 11:05 AM
दिल्ली में राहुल, प्रियंका से मिले सिद्धू, सीएम अमरिंदर को दिया संदेश!

पंजाब में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से नाराज चल रहे पार्टी के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र भी सौंपा। इसके अलावा उन्होंने राज्य के मौजूदा घटनाक्रम के बारे में भी पार्टी अध्यक्ष को जानकारी दी।

सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष के साथ मुलाकात की तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया। इस तस्वीर में सिद्धू, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल के साथ दिखाई दे रहे हैं। सिद्धू ने फोटो के साथ लिखा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की, उन्हें अपना पत्र सौंपा और स्थिति के बारे में जानकारी दी।’

इससे पहले सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच तल्खी इतनी बढ़ गई थी कि सीएम ने सिद्धू समेत कुछ मंत्रियों के विभाग बदल दिए थे। सिद्धू से शहरी विकास मंत्रालय छीन कर उन्हें ऊर्जा मंत्रालय का जिम्मा दिया गया था। हालांकि, सिद्धू ने नए मंत्रालय का प्रभार संभालने की बजाय पार्टी हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंच गए थे।

उस समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में वायनाड दौरे पर थे। बताया जा रहा था कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अनुपस्थिति में सिद्धू प्रियंका गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले सिद्धू 6 जून को बुलाई गई कैबिनेट कमेटी की बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे।

वहीं सीएम अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के शहरी विकास मंत्रालय के साथ ही ऊर्जा  विभाग, पशुपालन विभाग और स्वास्थ्य विभाग के मंत्रियों के विभागों में बदलाव किया था। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार पर कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू के कारण पार्टी को  शहरी क्षेत्र में नुकसान उठाना पड़ा। वहीं सिद्ध का कहना था कि हार के लिए किसी एक व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। सिद्धू लगातार यह बात कह रहे हैं कि  पार्टी में 6-7 लोगों के समूह की तरफ से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 और खतरनाक हो जाएंगे भारतीय सुखोई लड़ाकू विमान, ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइलों से होंगे लैस
2 वाजपेयी का निवास रह चुका यह बंगला बन सकता है शाह का नया आशियाना, लुटियन के वास्तुकार का भी रहा है ठिकाना
3 भारत ने मांगी पीएम नरेंद्र मोदी के पाकिस्तानी एयरस्पेस से गुजरने की इजाजत: रिपोर्ट
जस्‍ट नाउ
X