ओवैसी के खिलाफ PIL वापस नहीं लेने पर दी जान से मारने की धमकी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ओवैसी के खिलाफ PIL वापस नहीं लेने पर दी जान से मारने की धमकी

वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर पीएन सुपेकर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है और उसकी जांच की जा रही है।

Author पुणे | April 1, 2016 2:41 PM
ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असद्दद्दीन ओवैसी (पीटीआई फाइल फोटो)

पुणे निवासी कार्यकर्ता हेमंत पाटिल को एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी व महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान के खिलाफ बॉम्‍बे हाईकोर्ट में दाखिल पीआईएल वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी मिली है। ”भारत माता की जय” बोलने से इनकार करने वाले इन दोनों नेताओं के खिलाफ पाटिल ने कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल कर रखी है।

पाटिल के मुताबिक उन्होंने पुणे के विश्रांतवाड़ी पुलिस स्टेशन में याचिका वापस लेने को लेकर धमकी भरा पत्र मिलने पर आईपीसी की धारा 507 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर पीएन सुपेकर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है और उसकी जांच की जा रही है। मराठी भाषा में पाटिल को लिखे पत्र में कहा गया है कि ओवैसी मुस्लिमों के लिए भगवान की तरह हैं उनके खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकता।

Read Also: दारुल उलूम का फतवा: वंदेमातरम की तरह भारत माता की जय भी नहीं बोल सकते मुसलमान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App