ताज़ा खबर
 

पुलवामा के मुद्दे पर चीखने लगे पैनिलिस्ट- ये झूठ फरेब मोदी कब तक बोलते रहेंगे? BJP प्रवक्ता का तंज- PAK से चेक नहीं आएगा, आराम से मोदी जी को गालियां दें

पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे पर हो रहे टीवी डिबेट में जब दानिश कुरैशी ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनकी बोलती बंद कर दी। उन्होंने कहा, धीरे बोलिए नहीं तो पाकिस्तान से चेक कैसे आएगा।

Bihar Election, sambit patra hathras case uttar pradesh yogi adityanathबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की तीखी बहस (फाइल फोटो)

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद बीजेपी अपने विरोधियों को घेरने में कसर नहीं छोड़ रही है। दानिश कुरैशी जब चीखने लगे तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, धीरे बोलिए नहीं तो आपका वोकल कॉर्ड बाहर आ जाएगा फिर आप पाकिस्तान के लिए गाना भी नहीं गा पाएंगे। आपका चेक भी नहीं आ पाएगा। दरअसल जीडी बख्शी कह रहे थे कि पाकिस्तान को यूएन जनरल की असेंबली में पेश करना चाहिए फिर पाकिस्तान के चाटूकारों और चमचों को देखना चाहिए।

दानिश कुरैशी ने उसपर कहा, ‘मैं पूछना चाहता हूं कि आखिर पुलवामा हमला हुआ कैसे? क्या नरेंद्र मोदी ने झूछ बोला था कि नोटबंदी से आतंकियों की कमर टूट जाएगी। तो वो कमर टूट जाएगी। मोदी झूठ और फरेब कब तक फैलाते रहेंग।’ दानिश के चीखने पर संबित पात्रा ने उनका मजाक उड़ा लिया। उन्होंने कहा, ‘इनका टॉन्सिल और वोकल कॉर्ड दोनों बाहर आ जाएगा। फिर ये हमारा विरोध कैसे करेंगे। पाकिस्तान का गाना कैसे गाएंगे। इनका पाकिस्तान से चेक भी नहीं आ पाएगा।’

संबित ने कहा, ‘देखिए, जहां तक इन गद्दारों का सवाल है। इनके ही फारूख अब्दुल्ला बोल रहे थे कि चीन की सहायता से आर्टिकल 370 लेकर आएंगे। महबूबा मुप्ती कह रही थी कि देश का झंडा उठाऊंगी नहीं। ये लोग मोदी जी का विरोध करते-करते पाकिस्तान की गोद में जाकर बैठ गए हैं। आज राहुल गांधी कहां के हीरो हैं। आज वह पाकिस्तान के हीरो हैं।’

लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने कहा, आज भी भारत के अंदर ऐसे लोग हैं जो देश का विरोध करते है। पाकिस्तान ने अपनी नैशनल असेंबली में कबूल किया है। कुछ दिन पहले ये लोग सबूत मांग रहे थे। ये कह रहे थे कि सब चुनाव के लिए किया गया है। अब हर एक भारतीय समझ गया है कि ये लोग झूठ बोलते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही पाक की जनरल असेंबली में मंत्री फवाद चौधरी ने यह बात मानी थी कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का ही हाथ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब पश्चिम बंगाल के नदिया में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, पार्टी बोली- सियासी गुंडों ने उतारा मौत के घाट
2 COVID-19 Vaccine पर आने वाले हैं अच्छे दिन! डॉक्टर राय को उम्मीद-…तो फरवरी-मार्च 2021 तक आ सकता है टीका
3 ‘BJP Lite’ बनने के चक्कर में खत्म हो सकती है Congress, नहीं उठा सकती जोखिम- बोले शशि थरूर
यह पढ़ा क्या?
X