ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे पुदुचेरी के सीएम वी नारायणसामी, कहा- उन्हें बीजेपी ही हटा देगी

नारायणसामी ने कहा, ''हमें (कांग्रेस) उन्हें बाहर करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने देश के साथ जो किया, उसके लिए उनके अपने लोग और पार्टी (बीजेपी) उन्हें बाहर कर देगी। कोई भी उनसे खुश नहीं है, यहां तक की उनकी पार्टी में भी।''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (पीटीआई फाइल फोटो)

पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए कांग्रेस को कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी ही उन्हें हटा देगी। वी नारायणसामी ने विशाखापट्टनम में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ के कार्यक्रम में यह बात कही। नारायणसामी ने कहा, ”हमें (कांग्रेस) उन्हें बाहर करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने देश के साथ जो किया, उसके लिए उनके अपने लोग और पार्टी (बीजेपी) उन्हें बाहर कर देगी। कोई भी उनसे खुश नहीं है, यहां तक की उनकी पार्टी में भी।” नारायणसामी ने दावा किया कि बीजेपी के कई नेताओं ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से बताया कि उनके बारे में पार्टी में असंतोष है। उन्होंने कहा कि केवल दो लोग पार्टी चला रहे हैं। नारायणसामी ने कहा कि मोदी के पास मुख्यमंत्रियों से मिलने के लिए समय नहीं है।

उन्होंने बताया कि एकबार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पीएम से मिलने के लिए 12 दफा अपॉइंटमेंट मांगा लेकिन उनमें से दो बार ही वह उनसे मिले। नारायणसामी ने कहा कि इस मामले वह भाग्यशाली रहे कि 6 बार अपॉइंटमेंट मांगने पर 2 बार वह पीएम मोदी से मिल पाए। उन्होंने कहा, ”लेकिन आज मेरी स्थिति बदतर हो गई है क्योंकि प्रधान मंत्री मुझसे मिल नहीं रहे हैं।” नारायणसामी ने मोदी सरकार पर एनएडीए शासित राज्यों और विपक्ष शासित राज्यों के बीच भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”यह निरंकुश सरकार है। केवल एक ही हल है कि मोदी को हटाया जाए। उन्हें शिकायतें सुनने के लिए मुख्यमंत्रियों से मिलना चाहिए।”

नारायणसामी ने कहा, जब भी मैं प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री से मिलता हूं, वे मुझे ऐसे देखते हैं कि मानो मैं अरविंद केजरीवाल हूं। अगर केजरीवाल और प्रधानमंत्री लड़ना चाहते हैं तो उन्हें वह कर लेने दो। मुझे टारगेट क्यों करते हो? मैं केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को लागू कर रहा हूं। मैं अपने राज्य को एक कल्याणकारी राज्य बनाना चाहता हूं।” बातचीत के दौरान नारायणसामी ने व्यंग्य भी कसा। उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी को मुझसे बड़ा लगाव है इसलिए किरण बेदी को पुदुचेरी का राज्यपाल बनाकर भेज दिया।”

Next Stories
1 एलजी किरण बेदी का फरमान- खुले में किया शौच तो करवा देंगे राशन बंद
2 भाजपा विधायकों को विधानसभा में घुसने से रोका, किरन बेदी ने मांगी रिपोर्ट
3 पुदुचेरी कांग्रेस ने पोस्‍टर में गवर्नर क‍िरण बेदी को द‍िखाया ह‍िटलर, मां काली
आज का राशिफल
X