पश्चिम बंगाल में टीएमसी बीजेपी में तनातनी, लाठी-डंडा ले जेपी नड्डा के पास पहुंच गए उपद्रवी, काफिले पर पत्थरबाजी

पश्चिम बंगाल में प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर के पास रास्ता ब्लॉक करने की कोशिश की जहां से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला जा रहा था.

bjp, jp nadda,electionबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पश्चिम बंगाल में प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर के पास रास्ता ब्लॉक करने की कोशिश की जहां से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला जा रहा था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने काफिले पर पत्थरबाजी भी की। बता दें कि नड्डा दक्षिण 24 परगना के दौरे पर हैं जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। राज्य बीजेपीअध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी की गई।’

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि डायमंड हार्बर में उनके ऊपर भी पत्थरबाजी की गई. वे दक्षिण 24 परगना की तरफ जा रहे थे। इस घटना के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि उसकी पार्टी के लोगों ने जेपी नड्डा के काफिल पर हमला किया है। जवाब में टीएमसी ने इन आरोपों को सिर से खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव हैं इसलिए बीजेपी की राज्य में सक्रियता बढ़ी है।

ये पहला मौका नहीं है जब बीजेपी और टीएमसी में तनातनी देखने को मिलो हो। लंबे वक्त से पश्चिम बंगाल बीजेपी और टीएमसी के टकराव का केंद्र बना हुआ है। घटना पर बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में राज्य सरकार ने जानबूझ कर चूक की है। जिसके बाबत उन्होंने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिखी है।

इससे पहले गृह मंत्रालय ने संज्ञान लेते हुए पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से नड्डा की सुरक्षा को लेकर सवाल किया. बता दें कि नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी से पहले बुधवार को उनको काले झंडे दिखाए गए थे। नड्डा पार्टी के नए कार्यालयों का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

बीजेपी टीएमसी पर लगातार हमलावर रही है। बुधवार को आयोजित रैली में नड्डा ने सीएम ममता बनर्जी को असहिष्णु करार दिया। विधानसभा चुनाव को लेकर नड्डा ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि अगले साल विधानसभा चुनाव में 200 सीट जीतकर बीजेपी राज्य में सरकार बनाएगी।

नड्डा ने कहा कि टीएमसी भी दूसरी पार्टियों की तरह परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है।जबकि बीजेपी के लोग पार्टी को ही परिवार समझते हैं।

Next Stories
1 मोदी आज करेंगे नए संसद भवन का शिलान्यास, सुब्रमण्यन स्वामी ने शेयर क‍िया मजाक उड़ाने वाला कार्टून
2 Congress प्रवक्ता ने BJP के गौरव भाटिया से कहा, आपके अहंकार को देख रहा पूरा देश, भाजपा नेता बोले- 5जी के दौर में लैंडलाइन चाहती है कांग्रेस
3 बीजेपी प्रवक्ता बोले- सरकार किसानों के विरोध में तो राजस्थान में क्यों दिया वोट? कांग्रेस के अखिलेश बोले- किसी को पता नहीं किसानों की दिक्कत…
यह पढ़ा क्या?
X