ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी को डेंगू बुखार, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती

जांच में डेंगू की पुष्टि होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ( File Photo)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को डेंगू बुखार है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जांच में इसकी पुष्टि होने के बाद उन्हें आज (25 अगस्त को) दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले उनके भाई राहुल गांधी को भी वायरल फीवर हुआ था। इस वजह से वो कई दिनों तक सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर थे। सोनिया गांधी भी बीमार होने की स्थिति में सर गंगा राम अस्पताल में ही भर्ती होती हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी में लंबे समय से बड़े स्तर पर परिवर्तन की बातें सामने आती रही हैं। जिसमें कहा जाता रहा है कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है लेकिन इसी महीने के शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी को सौंपी जा सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार दरअसल बीते 8 अगस्त (2017) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हुई थी। बैठक भारत छोड़ो आंदोलन की 75वीं वर्षगांठ पर बातचीत के लिए बुलाई गई लेकिन तब पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था जिसका अंदाजा शायद ही किसी को हो। सोनिया गांधी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से पूछा कि क्या प्रिंयका गांधी को कांग्रेस का वर्किंग अध्यक्ष बनाया जाता है? इस मामले में सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी पूछा। खबर के अनुसार ये सुनकर सभी वरिष्ठ नेता चौंक गए। लेकिन किसी ने इस प्रस्ताव पर अपना विरोध दर्ज नहीं कराया।

Next Stories
1 लोगों के हाथ में आए 50-200 के नए नोट, देखिए तस्वीरें
2 RBI के जारी करने से पहले इस शख्‍स ने क‍िया 50 रुपए का नया नोट पाने का दावा
3 स्मृति ईरानी ने संस्कृत में ली शपथ, छुए वेंकैया के पैर, पहली बार राज्य सभा पहुंचे अमित शाह
ये पढ़ा क्या?
X