ताज़ा खबर
 

‘ऐसे डैमेज कंट्रोल नहीं होता है सर’, प्रियंका गांधी से बदसलूकी पर पीएम मोदी को शत्रुघ्न सिन्हा ने दी नसीहत

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि "आपका 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' नारे के बारे में काफी बातें होती हैं, लेकिन यह आपकी टीचिंग और भाषणों के ठीक उलट है।"

शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना। (image source-twitter/file)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में यूपी पुलिस पर उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट कर प्रियंका गांधी से पुलिस द्वारा कथित तौर पर अभद्रता करने के मामले में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला।

अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि “श्रीमान, कृतज्ञतापूर्वक, मैं उम्मीद और दुआ करता हूं कि हमारे/आपके लोगों में शांति, सुरक्षा, एकता खासकर महिला सुरक्षा को लेकर अच्छी समझ आए। आपका ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ नारे के बारे में काफी बातें होती हैं, लेकिन यह आपकी टीचिंग और भाषणों के ठीक उलट है।”

कांग्रेस नेता ने आगे लिखा कि “पुलिस ने बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा से बदसलूकी की, जो कि देश के प्रतिष्ठित नेहरू गांधी परिवार से आती हैं। वह लखनऊ में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों, गिरफ्तार लोगों के परिजनों और पूर्व आईपीएस अधिकारी के परिवार से मिलने पहुंची थी।”

“खासकर यह एक लोकतांत्रिक देश में हुआ, ऐसे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम लोगों के साथ कैसा सलूक होता होगा। पहले आपने वीआईपी लोगों की सुरक्षा हटायी या कम की। धीरे-धीरे आपने अपनी सुरक्षा बढ़ायी और फिर गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटायी। अब आपकी सरकार के निर्देश पर यूपी पुलिस उनके साथ बदसलूकी कर रही है।”

सिन्हा ने आगे लिखा कि “यह बहुत निंदनीय है। बदसलूकी के चलते प्रियंका गांधी टू व्हीलर से सफर कर पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंची। उनके समर्पण को सलाम है। यह आपके एक्शन का रिएक्शन है। ऐसे डैमेज कंट्रोल नहीं होता सर।”

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को लखनऊ में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंची थी। इस दौरान फ्लीट का रास्ता बदलने को लेकर यूपी पुलिस की महिला अधिकारी ने उनके फ्लीट को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की और धक्का मुक्की की, जिससे वह गिर गई। हालांकि संबंधित पुलिस अधिकारी ने बदसलूकी नहीं करने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘तेरा NPR, मेरा NPR’, जानिए- NDA और UPA सरकार के प्रस्तावों में है क्या अंतर? किस मुद्दे पर छिड़ा है सियासी रार?
2 NPR- NRC दोनों गरीब और मुस्लिमों के खिलाफ, मैं खुद नहीं भरूंगा फार्म; BJP पर बरसे अखिलेश यादव
3 CAA विवाद: असम स्टूडेंट्स यूनियन की चेतावनी- अगर गुवाहाटी आएंगे PM मोदी तो होगा जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन
ये पढ़ा क्या?
X