महोबा में बोलीं प्रियंका गांधी, चुनाव में झूठे वादे करते हैं मोदी और योगी, कहा- BJP के नेता चीन के एयरपोर्ट और कोलकाता की फैक्ट्रियां दिखाकर करते हैं प्रचार

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ”इनको तो कोई परवाह नहीं है कि जनता के सामने आते हैं तो सच्चाई बोलनी चाहिए।”

Goa, Congress leaders resigned, Goa Congress, Priyanka Gandhi, Priyanka visit,
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (सोर्स- प्रियंका गांधी ट्विटर)

उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने की कोशिश में जुटी कांग्रेस सत्ताधारी भाजपा पर हमलावर है। महोबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र पर झूठे वादे करने और झूठे विज्ञापन देने का आरोप लगाया। 

महोबा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ”पीएम मोदी जेवर गए थे एयरपोर्ट का शिलान्यास करने, भाजपा के सभी नेता सोशल मीडिया पर फोटो लगाने लगे, सब लोगों ने देखा कि फोटो बहुत बढ़िया है जेवर का एयरपोर्ट, लेकिन पता चला कि ये चाइना की फोटो है। जेवर में उद्घाटन होता है और चाइना के एयरपोर्ट की फोटो लगाते हैं, अपने विज्ञापनों में अमेरिका की फैक्ट्री की फोटो लगाते हैं, आंध्र प्रदेश के बांध की फोटो लगाते हैं। ” 

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ”इनको तो कोई परवाह नहीं है कि जनता के सामने आते हैं तो सच्चाई बोलनी चाहिए, वो ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आपके प्रति जवाबदेही है कोई उनकी।” प्रियंका गांधी शनिवार को महोबा के छत्रसाल स्टेडियम में प्रतिज्ञा रैली के दौरान जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

कांग्रेस महासचिव ने कहा, ”वो (पीएम मोदी) ये समझ रहे हैं कि मंच पर आना है और झूठे वचन देना है। वे मंच पर आएं और झूठे वचन देकर फिर आपको भूल जाएं। चुनाव जीत जाएं, उसके लिए कुछ भी प्रयोग हो तो ठीक है। धर्म का प्रयोग करेंगे, जाति का प्रयोग करेंगे, अलग-अलग प्रयोग करेंगे।” 

प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री आठ हजार करोड़ के जहाज पर घूमते हैं लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते।” उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पर किसानों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया और कहा इनकी सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि इस सरकार को किसानों की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हालात खराब हैं, अकेले बुंदेलखंड में 1650 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट