ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा, रजनीकांत, सानिया मिर्जा को मिला पद्मश्री सम्मान

राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पद्म सम्‍मान के दूसरे चरण में स्वर्गीय दयानंद सरस्वती को मरणोपरांत पद्म भूषण, अभिनेता रजनीकांत को पद्म विभूषण, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को पद्म भूषण से सम्‍मानित गया।

Author नई दिल्ली | April 12, 2016 3:15 PM
बॉलीवुड सुपर स्टार प्रियंका और रजनीकांत और टेनिस स्कोटार सानिया मिर्जा को अवॉर्ड देते प्रणब मुखर्जी (ANI Photo)

राष्‍ट्रपति भवन में आज पद्म पुरस्‍कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पद्म सम्‍मान के दूसरे चरण में स्वर्गीय दयानंद सरस्वती को मरणोपरांत पद्म भूषण, अभिनेता रजनीकांत को पद्म विभूषण, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को पद्म भूषण से सम्‍मानित गया।

इस दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ट्रेडिशनल लिवाज सारी में नजर आईं।

तो टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सलवार सूट में दिखीं।

तो सुरस्टार रजनीकांत कुर्ता-पाजामा पहन नेहरू जैकेट में दिखे।

इनके अलावा गायक‍ उदित नारायण को पद्म भूषण और मीडिया दिग्गज रामोजी राव को पत्रकारिता के लिए पद्म विभूषण से सम्‍मानित किया गया।
गौरतलब है कि सरकार की ओर से गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 112 मशहूर हस्तियों के लिए पद्म पुरस्कारों की घोषणा की थी। बता दें कि इससे पहले चरण में राष्‍ट्रपति ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक दिवंगत धीरुभाई अंबानी, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल जगमोहन, अभिनेता अनुपम खेर और अजय देवगन, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल सहित 56 जानमानी हस्तियों को सम्‍मानित किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App