ताज़ा खबर
 

कच्छ के हैंडिक्राफ्ट मेले में PM मोदी का बिना मास्क का वीडियो वायरल, AAP ने कसा तंज तो लोगों ने केजरीवाल की बिना मास्क की फोटो कर दीं शेयर

प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र अहमदाबाद | December 17, 2020 12:59 PM
कच्छ के हैंडीक्राफ्ट मेले का वीजियो वायरल।

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते केसों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन और कई केंद्रीय मंत्री लगातार लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील करते रहे हैं। हालांकि, गुजरात के कच्छ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना मास्क के घूमते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

कहां का है वीडियो?: दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो कच्छ के हैंडिक्राफ्ट मेले का है। जहां पर पीएम दो दिन पहले ही पहुंचे थे। किसानों को संदेश देने के बाद पीएम इस मेले में हथकरघा उद्योग में काम करने वाले लोगों से मिले थे। साथ ही उन्होंने यहां लगे स्टॉलों में हाथ से बने उत्पाद देखे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम बाकी सभी लोगों से कुछ दूरी बनाते हुए एक स्टॉस पर पहुंचते हैं और मास्क देखते हैं। हालांकि, खुद उनके चेहरे पर कोई मास्क नहीं था। इस दौरान स्टॉल पर मौजूद एक कर्मी जब उनसे फोटो खिंचाने का आग्रह करता है तो पीएम ने इससे इनकार कर दिया।

आम आदमी पार्टी ने कसा तंज: पीएम का यह वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर दिया। आप ने ट्वीट में लिखा, “मास्क पहनिए, मोदीजी की तरह मत बनिए।” इस पर यूजर @derekkandur नाम के यूजर ने कहा, “मोदीजी वैक्सीन के आविष्कार से पहले ही एक शॉट ले चुके हैं, ठीक इंटरनेट और कैमरे की तरह।” एक और यूजर ने लिखा, “जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं माननीय मोदी जी।” ट्विटर हैंडल @SawaalBaba ने भी तंज कसते हुए कहा, “मुझे लगता है हमें पीएम केयर्स फंड में दान देने की जरूरत है, ताकि प्रधानमंत्री अपने लिए मास्क खरीद सकें।”

Next Stories
1 आप मुझे गाली भी देंगे तो मैं अपमान नहीं समझूंगा, किसान आंदोलन पर भाजपा नेता जफर इस्लाम ने पैनलिस्ट को दिया जवाब
2 विज्ञापन बाजार पर कब्जे के लिए Google पर ‘अनुचित’ कार्य करने का आरोप, 10 राज्यों ने कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस
3 ये माइनोरिटी…माइनोरिटी की क्या रट लगा रखी है, ये अल्पसंख्यकों का देश है क्या, टीएमसी नेता पर भड़के संगीत रागी
ये पढ़ा क्या?
X