ताज़ा खबर
 

मोदी के 4 साल: कांग्रेस बोली- 4600 करोड़ खर्च कर सुर्खियां खरीदी, पर देश का सुकून छीना

सुरेजवाला ने कहा, "4 सालों में 46 करोड़ रुपये खर्च कर मोदी जी ने सुर्खियां तो खरीदी पर इस देश का सकून छीन लिया, बीते चार सालों में देश को झोले भरकर झूठ और जुमलों से भरी लूट मिला है।" उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के चार सालों को चार शब्दों में बताया जा सकता है, ये हैं,- प्रचार, प्रपंच, प्रतिशोध और झूठ यानी की विश्वासघात...विश्वासघात...विश्वासघात।"

Author Published on: May 26, 2018 2:28 PM
नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर पटना में पीएम मोदी की तस्वीर को दूध से स्नान कराते एनडीए समर्थक (फोटो-पीटीआई)

केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आज (26 मई) अपने कार्यकाल के चार साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत विकास में एक जीवंत जन आंदोलन बन गया है और वह लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे क्योंकि उनके लिए हमेशा से ‘भारत सबसे पहले’ है। बीजेपी ने इस दिन के नया नारा सही नीयत, सही विकास का नारा दिया है। वहीं कांग्रेस इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है। कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार ने पैसे खर्च कर सुर्खियां खरीदी पर देश का सुकून छीन लिया।  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। अमित शाह ने इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बीजेपी ने देश को सबसे मेहनती और दुनिया में सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री दिया है।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी रोजाना 15 से 18 घंटे काम करते हैं, और उन्हें गर्व है कि ये शख्स बीजेपी का एक नेता है। उन्होंने पीएम की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तुष्टीकरण, वंशवाद और जातिवाद की राजनीति समाप्त कर विकास की राजनीति की शुरुआत की। अमित शाह ने देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी बयान दिया और कहा कि कांग्रेस के राज में भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें इतनीं ही थी, अमित शाह ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों से राहत दिलाने के लिए सरकार दीर्घकालीन समाधान पर काम कर रही है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के युद्ध अंतिम विकल्प है। लेकिन बीजेपी सीमा की रक्षा पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के राज में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गये हैं। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करके सरकार ने देश के दुश्मनों पर विजय पाने की अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाई। इधर कांग्रेस मोदी सरकार के चार साल के जश्न पर हमलावर है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सरकार ने चार साल में लोगों के साथ विश्वासघात किया है और उसकी कोई योजना पूरी नहीं हुई है।

सुरेजवाला ने कहा, “4 सालों में 46 करोड़ रुपये खर्च कर मोदी जी ने सुर्खियां तो खरीदी पर इस देश का सकून छीन लिया, बीते चार सालों में देश को झोले भरकर झूठ और जुमलों से भरी लूट मिला है।” उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के चार सालों को चार शब्दों में बताया जा सकता है, ये हैं,- प्रचार, प्रपंच, प्रतिशोध और झूठ यानी की विश्वासघात…विश्वासघात…विश्वासघात।” सुरजेवाला ने कहा कि जन धन के नाम पर खुले लोगों के खाते आज भी ठन-ठन हैं, क्योंकि लोगों के पास इनमें पैसे डालने के लिए भी पैसे नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकार की चौथी वर्षगांठ पर बोले पीएम मोदी- ‘सबसे पहले भारत’, 125 करोड़ भारतीयों को ऊंचाई पर ले जा रहे
2 50 किलो सोने के गहने लेकर भाग गया नीरव मोदी का भाई!
3 घाटी में सेना को बड़ी कामयाबी, 5 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी
जस्‍ट नाउ
X