मोदी सरकार पर प्रशांत किशोर का हमला, बोले- पहले लॉकडाउन नहीं संभाल पाए और अब ऑक्सीजन, बेड नहीं संभाल पा रहे

बंगाल में सातवें चरण का मतदान सोमवार को और आठवें चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है।

punjab, congressचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। (Indian Express)।

देश के जाने माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है। पीके ने कहा कि पहले लॉकडाउन नहीं संभाल पाए और अब ऑक्सीजन, बेड नहीं संभाल पा रहे।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के लिए काम कर रहे प्रशांत किशोर ने कहा कि केंद्र के अदूरदर्शिता, कुप्रबंधन की वजह से ही आज देश में ये हालात पैदा हुए हैं, इंसान सड़कों पर मरने के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पहली लहर में सनक और बिना तैयारी के किए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी लहर में ऑक्सीजन, दवाओं और अस्पताल के बेड की कमी के कारण लोगों की मौत हो रही है। दोनों में ही सरकार की अदूरदर्शिता और कुप्रबंधन कॉमन है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में प्रशांत किशोर लगातार भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला करते रहे हैं। कुछ ही दिन पहले बीजेपी की तरफ से एक ऑडियो चैट वायरल किया गया था। जिसके बाद बीजेपी ने कहा था कि पीके ने बंगाल में हार मान ली है। उस घटना कैे बाद प्रशांत किशोर ने एक के बाद एक कई न्यूज चैनल को इंटरव्यू देकर अपनी बात रखी थी।

बताते चलें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में 3,49,691 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 2767 लोगों की मौत हुई है। देश में अबतक 192311 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

कोरोना संकट के बीच बंगाल में दो चरण के चुनाव बचे हुए हैं। सोमवार को 7 वें और 29 अप्रैल को आठवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। अब तक 6 चरण के मतदान हो चुके हैं। हाल ही में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद चुनाव आयोग ने फिजिकल चुनाव प्रचार पर रोक लगा दिया था।

Next Stories
1 ‘नेटिविस्ट’ विधान को समाप्त कर देना चाहिए
2 कोरोना से हो गई पुलिस अधिकारी के रिश्तेदार की मौत, अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिली जगह तो ड्यूटी पर लौटे
3 इस बार कोरोना संकट के बावजूद बंद नहीं होंगी ट्रेनें! रेलवे ने कहा, बढ़ाई जाएगी सेवा, आइसोलेशन कोच भी तैयार
यह पढ़ा क्या?
X