ताज़ा खबर
 

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और प्रशांत किशोर में बढ़ी रार, PK ने ट्वीट कर कहा- लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं

वीडियो में सुशील मोदी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में सुशील मोदी कहते हैं, नीतीश कुमार के डीएनए में ही विश्वासघात है।

प्रशांत किशोर और सुशील मोदी एक बार फिर आमने-सामने हैं।

बिहार में जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले सुशील मोदी ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए जेडीयू नेता पवन वर्मा और प्रशांत किशोर को घेरा था जिसके बाद प्रशांत किशोर ने एक वीडियो शेयर करते हुए उनपर पलटवार किया है।

वीडियो में सुशील मोदी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में सुशील मोदी कहते हैं, नीतीश कुमार के डीएनए में ही विश्वासघात है। प्रशांत किशोर ने लिखा है, लोगों को character certificate देने में @SushilModi जी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब DY CM बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है!!


बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए प्रशांत किशोर पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था “नीतीश कुमार जी के साथ यह विडम्बना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैरराजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊँचा ओहदा दे…”

यह पहली बार नहीं है जब प्रशांत किशोर और सुशील मोदी आमने सामने हैं। हाल ही में बिहार के उपमुख्यमंत्री ने प्रशांत किशोर का मजाक उड़ाया था। उन्होंने लिखा था। लाभ के लिए व्यवसाय चलाने वाला व्यक्ति पहले अपनी सेवा के लिए एक बाजार बनाने की कोशिश करता है, बाद में देश के कल्याण के बारे में सोचता है। उन्होंने प्रशांत किशोर का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 असम में CAA के खिलाफ प्रदर्शन में कांग्रेस यूथ विंग का अध्यक्ष गिरफ्तार, वित्त मंत्री ने हिंसा वाली जगह पर कांग्रेस नेता की मौजूदगी का वीडियो किया था जारी
2 Delhi 2020: चार बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली बीजेपी छोड़ आप में शामिल, सिख वोट खिसकने का खतरा
3 BJP MLA ने दी अधिकारी को थप्पड़ मारने की धमकी, गुजरात सरकार पर लगाया आरोप- धर्म के काम में कर रही देरी
यह पढ़ा क्या?
X