ताज़ा खबर
 

कोरोना पर जीत बोलकर मोदी सरकार ने दिया धोखा, बोले प्रशांत किशोर, कहा- हालात ठीक होते ही भक्त सेना के साथ क्रेडिट लेने आ जाएंगे

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना संकट को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कोविड पर जीत का श्रेय लेकर उन्होंने लोगों को धोखा दिया था।

prashant kishor, pm modiप्रशांत किशोर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस और पीएम मोदी का ट्टिटर हैंडल

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का साथ दे रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार को निशाना बनाया है। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा है कि कोरोना पर जीत की घोषणा करके सरकार देश को धोखा दे रही थी। उन्होंने कहा कि जब हालात सुधर जाएंगे तो वह भक्तों के साथ इसका क्रेडिट लेने आ जाएंगे। बता दें कि एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर देशवासियों को संबोधित किया। इसके बाद से विपक्ष हमलावर है।

प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना को इग्नोर कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी समझ और दूरदृष्टि की कमियों को छिपाना चाहते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही क्लब हाउस चैट मामले में प्रशांत किशोर घिर गए थे। दावा किया गया था कि वह इस बात को मानते हैं कि पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है और इससे भाजपा को फायदा मिलेगा। इसके बाद से वह कई बार अपनी बात पर सफाई दे चुके हैं।

पीके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपनी दूरदृष्टि और समझ की कमी छुपाने को समस्याओं को अनदेखा करती है मोदी सरकार। जीत का दावा करके लोगों को दिया धोखा। अगर समस्या बनी रहती है तो दूसरों को जिम्मेदार ठहराया जाता है। जब स्थिति ठीक हो जाती है तो भक्तों की आर्मी के साथ क्रेडिट लेने आ जाते हैं।’

बता दें कि क्लब हाउस चैट पर घिरने के बाद लगातार प्रशांत किशोर से मोदी सरकार को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। उनसे कई बार प्रधानमंत्री मोदी के बारे में राय भी पूछी गई है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा था कि भाजपा जैसी बड़ी पार्टी को उनके जैसे लोगों की जरूरत नहीं है। उनसे जब सवाल पूछा गया कि क्या पीएम मोदी बुलाएंगे तो चले जाएंगे। इसपर पीके का जवाब था, मैं हनुमान तो हूं नहीं जो अपना सीना चीरकर दिखा दूं।

Next Stories
1 कोरोना के बाद केंद्र ने राज्यों को दिया 30 हजार करोड़ का डिजास्टर फंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल को सबसे ज्यादा राशि
2 700 से 1000 तक हो सकती है वैक्सीन की कीमत, यूपी, असम में फ्री लगेगा टीका तो कई राज्यों में असमंजस
3 हकीम ने बताया कि आंदोलन खत्म होगा तो कोरोना खत्म हो जाएगा? राकेश टिकैत बोले- यहां से नजदीक है हॉस्पिटल
यह पढ़ा क्या?
X