ताज़ा खबर
 

बहस में सुब्रमण्यम स्वामी के आगे टिक नहीं पाए एक्टर प्रकाश राज, खुद किया कबूल

एक्टर प्रकाश राज ने यह भी कहा था कि जब से उन्होंने भाजपा सरकार की आलोचना करना शुरु किया है, तब से उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है।

कर्नाटक में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान प्रकाश राज और सुब्रमण्यन स्वामी भिड़े। (express photo)

बेंगलुरु में शुक्रवार को आयोजित हुए टाइम्स कॉन्कलेव के एक सेशन में भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी और अभिनेता प्रकाश राज आमने-सामने थे। इस दौरान सुब्रमण्यन स्वामी प्रकाश राज पर भारी साबित हुए। खुद एक्टर प्रकाश राज ने यह बात स्वीकारी है। प्रकाश राज ने एक ट्वीट कर कहा है कि टाइम्स कॉन्कलेव के दौरान उन्हें एक सीख मिली है। हां, मैं अपना रास्ता भटक गया था और अपनी चिंताएं ठीक तरह से स्मार्ट, अच्छी तैयारी के साथ आए डॉ. सुब्रमण्यन स्वामी के सामने नहीं रख पाया। मैं सीख रहा हूं…और जल्द ही इससे उबर जाऊंगा..इस तरह के झटके मुझे सीख देकर जाते हैं…अब समावेशी भारत के लिए लड़ने का उनका संकल्प और भी ज्यादा मजबूत हो गया है।

बता दें कि टाइम्स कॉन्कलेव के दौरान जब प्रकाश राज ने भाजपा सरकार की आलोचना की थी तो इस पर भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने तंज कसते हुए कहा था कि वह ऐसा पाकिस्तान में नहीं कर सकते। इस पर प्रकाश राज ने कहा था कि जब भी लोग भाजपा सरकार से सवाल करते हैं तो ये लोग उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए बोल देते हैं। इस पर स्वामी ने कहा कि मैं आपको पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कह रहा हूं, बल्कि यह कह रहा हूं कि पाकिस्तान आपको एडजस्ट नहीं कर पाएगा। स्वामी के इतना कहते ही हॉल ठहाकों से गूंज उठा था। इस पर प्रकाश राज कुछ कह नहीं सके थे। इसके साथ ही एक्टर प्रकाश राज ने यह भी कहा था कि जब से उन्होंने भाजपा सरकार की आलोचना करना शुरु किया है, तब से उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

इस कार्यक्रम में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैय्या ने भी शिरकत की थी और कहा था कि आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सिद्धारमैय्या ने कहा कि मैं 100 प्रतिशत दावे के साथ कह सकता हूं कि मैं दोनों विधानसभाओं से चुनाव जीतने जा रहा हूं। पीएम मोदी के नामदार और कामदार के बयान पर तंज कसते हुए सिद्धारमैय्या ने कहा था कि ‘उन्होंने कर्नाटक के लिए क्या किया है? भाजपा असली नामदार पार्टी है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App