ताज़ा खबर
 

प्रज्ञा ठाकुर पहुंची यूनिवर्सिटी तो छात्रों ने लगाए ‘आतंकवादी वापस जाओ’ के नारे, BJP MP हो गईं आगबबूला, बोलीं- इन गद्दारों पर लूंगी ऐक्शन

छात्रों के विरोध और नारेबाजी से बीजेपी सांसद इतनी आगबबूला हुईं कि उन्होंने छात्रों पर एक्शन लेने तक की बात कह दी।

Pragya Thakur, BJP, BJP MP, BJP MP pragya, bhopal mp, makhanlal university, congress, nsuiप्रज्ञा ठाकुर का हुआ जमकर विरोध। फोटो: ScreenGrab/ANI

बीजेपी सांसद और मालेगांव बम ब्लास्ट केस में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर बुधवार को भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी पहुंची तो छात्रों ने उनका जमकर विरोध किया। इस दौरान छात्रों ने ‘आतंकवादी वापस जाओ’ और ‘प्रज्ञा ठाकुर गो बैकट के नारे लगाए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रज्ञा ठाकुर छात्रों के बीच घिरी हुई हैं।

इस दौरान छात्र एकजुट होकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों के विरोध और नारेबाजी से बीजेपी सांसद इतनी आगबबूला हुईं कि उन्होंने छात्रों पर एक्शन लेने तक की बात कह दी। उन्होंने छात्रों को गद्दार तक कह दिया।

दरअसल प्रज्ञा ठाकुर अटेंडेंस के मुद्दे पर धरने पर बैठीं यूनिवर्सिटी की छात्राओं से मिलने आई थीं। छात्राओं को कम अटेंडेंस होने की वजह से परीक्षा देने से रोका जा रहा था। इसी के विरोध में छात्राएं धरने पर बैठी थीं। छात्राएं मंगलवार रात से धरने पर बैठ गई थीं। छात्राएं धरने को खत्म करने से मना कर रही थी। जब बीजेपी सांसद को इसकी जानकारी मिली तो वह उनसे मिलने पहुंच गईं। वहीं जैसे ही एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को इस बात का पता लगा तो उन्होंने इसका विरोध किया।

विरोध पर प्रज्ञा ने कहा ‘उन्होंने एक सांसद को आतंकवादी कहा जो कि अवैध और अशोभनीय है। उन्होंने एक महिला सांसद का भी अपमान किया है और वे सभी गद्दार हैं। मैं उनके खिलाफ जरूर एक्शन लूंगी।’

हालांकि विरोध और नारों के बीच प्रज्ञा ठाकुर ने छात्राओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रशासन से कहा कि वे छात्राओं को परीक्षा में बैठने दें और बाद में जो कार्रवाई करनी हो वह कर लें। प्रज्ञा ने कहा कि वह इस संबंध में राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगी। इसके बाद छात्राओं का निलंबन समाप्त कर दिया गया और वह परीक्षा में बैठ सकेंगी। अब उन्हें चौथे सेमेस्टर में फिर से एडमिशन लेना होगा और दोनों सेमेस्टर की परीक्षा साथ देनी होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंद दरवाजे में बीजेपी दफ्तर में जेपी नड्डा की मीटिंग, आधा दर्जन केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों संग CAA पर बनाई रणनीति
2 CAA हिंसा पर बोले अमित शाह- कांग्रेस व टुकड़े- टुकड़े गैंग जिम्मेदार, इनको दंड देने का समय आ गया
3 ‘‘U Turn को अब उद्धव ठाकरे टर्न के तौर पर जाना जाएगा’’, BJP का शिवसेना पर हमला
ये पढ़ा क्या?
X