scorecardresearch

ये BJP का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद- आतंकियों के साथ भाजपा नेताओं की फोटो पर कांग्रेस का पोस्टर, मांगा जवाब

कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर्स में उदयपुर घटना के आरोपियों समेत अन्य आतंकियों की फोटो लगाकर बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने सवाल किया- ये बीजेपी का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद?

Congress Office| Congress headquarter
कांग्रेस ने कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर बीजेपी पर साधा निशाना (फोटो सोर्स- Twitter/ Srinivas BV)

उदयपुर घटना के बाद से लगातार कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। अब कांग्रेस ने आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों के साथ बीजेपी नेताओं की फोटो साझा कर तगड़ा वार किया है। दिल्ली स्थित कांग्रेस हेडक्वार्टर के बाहर बीजेपी पर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें उदयपुर घटना के आरोपियों समेत अन्य आतंकियों की फोटो लगी है। इन पोस्टर्स में बीजेपी नेता भी नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने यह पोस्टर लगाकर बीजेपी के आतंकियों से कनेक्शन का दावा किया है।

कांग्रेस का कहना है कि उदयपुर घटना का आरोपी रियाज अतारी हो या फिर आतंकी तालिब हुसैन, इन दोनों का बीजेपी से लिंक है। कांग्रेस की युवा इकाई के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर यह तस्वीर शेयर कर कहा, “आज राजधानी की सड़कें है, कल देश के गली-मोहल्ले और चौराहे होंगे। क्योंकि जवाब तुम्हें देना होगा, ये BJP का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद?”

बता दें कि तालिब हुसैन के साथ बीजेपी की जम्मू इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना की फोटो वायरल होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। हालांकि, रविंदर रैना ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि जिस वक्त की यह तस्वीर है, तब तालिब हुसैन बीजेपी के कार्यालय में एक पत्रकार बनकर आया था। उन्होंने तालिब हुसैन के साथ कनेक्शन की सभी खबरों को सिरे से खारिज भी कर दिया था।

गौरतलब है कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के विभिन्न नेता देश के हालातों के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। राहुल गांधी ने पिछले दिनों मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में इस वक्त जो हो रहा है या जो माहौल है, उसके लिए प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, बीजेपी और आरएसएस जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा, “ये लोग देश में गुस्से और नफरत का माहौल बना रहे हैं और मैं कहूंगा कि ऐसा माहौल बनाना राष्ट्रविरोधी है। ये देश और देश की जनता के हित में नहीं है और ये पूरी तरह से गलत है, जो बड़ी त्रासदी का कारण बनेगा। वहीं, कांग्रेस ने लोगों और समुदायों के साथ रिश्ते बनाकर उन्हें साथ लाने का काम किया है।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X