ताज़ा खबर
 

पॉप सिंगर रेमो ने दी नाबालिग लड़की को गालियां, दर्ज हुई FIR

लड़की के वकील के मुताबिक, 3 दिसंबर को रेमो ने गोवा मेडिकल कॉलेज की वार्ड नंबर 3 में जाकर FIR दर्ज कराने वाली लड़की को गालियां दीं।
पॉप सिंगर रेमो फर्नांडिस।

पॉप सिंगर रेमो फर्नांडिस के खिलाफ गोवा में नाबालिग लड़की को धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, लड़की को इस महीने की शुरुआत में रेमो के बेटे की कार ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा था। अगससैम पुलिस थाने ने लड़की की शिकायत पर गोवा बाल कानून की धारा 8 के तहत शुक्रवार को रेमो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 1 दिसंबर को रेमो के बेटे जोनाह के खिलाफ नॉर्थ गोवा के मापुसा थाने में FIR दर्ज हुई। उनपर अपनी कार से एक नाबालिग लड़की को टक्कर मारने का आरोप लगा। लड़की के वकील के मुताबिक, 3 दिसंबर को रेमो ने गोवा मेडिकल कॉलेज की वार्ड नंबर 3 में जाकर FIR दर्ज कराने वाली लड़की को गालियां दीं। बता दें कि लड़की को यहां एक्सीडेंट के बाद ट्रीटमेंट के लिए भर्ती कराया गया था।

पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने बताया कि यह मामला गोवा चिकित्सकीय महाविद्यालय एवं अस्पताल की वार्ड संख्या 105 में तीन दिसंबर को दोपहर तीन बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि रेमो के बेटे की कार से हादसा दो दिसंबर को हुआ था। जब महाराष्ट्र के मलवान में रहने वाली लड़की ओल्ड गोवा स्थित सेंट फ्रांसिस जेवियर चर्च की ओर जा रही थी और रेमो के बेटे जोनाह की कार ने लड़की को टक्कर मार दी थी। जोनाह के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला तत्काल दर्ज किया गया था, जबकि उनके पिता रेमो पर लड़की को धमकाने का। दलवी ने कहा कि लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद रेमो को समन जारी किया जाएगा। रेमो से कई बार फोन और एसएमएस के जरिये संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्‍होंने बात नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.