ताज़ा खबर
 

दिल्ली एयरपोर्ट से पोंटी चड्ढा का बेटा गिरफ्तार, रियल एस्टेट फ्रॉड केस में भेजा गया जेल

मनप्रीत उप्पल-चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं। अधिकारी ने बताया कि 29 पीड़ितों ने अब तक कंपनी के खिलाफ पुलिस से संपर्क किया है।

Author Updated: June 14, 2019 5:51 AM
शराब कारोबारी रहे पोंटी चड्ढा और उनके बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा

दिवंगत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा को रियल एस्टेट धोखाधड़ी के एक मामले में यहां दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया और यहां की एक अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (आर्थिक अपराध शाखा) सुभाशीष चौधरी ने बृहस्पतिवार को बताया कि मनप्रीत को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस समय पकड़ा गया जब वह बुधवार की रात को फुकेट के लिए रवाना हो रहा था।

अधिकारी ने बताया कि मनप्रीत की गिरफ्तारी से पहले हवाईअड्डे के सुरक्षा र्किमयों और आव्रजन अधिकारियों को सतर्क कर दिया गया था और एक ‘लुक आउट सर्कुलर’ जारी किया गया था। उसे गुरुवार दोपहर दिल्ली की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उसे दो सप्ताह के लिये न्यायिक हिरासत में भेज दिया। चौधरी ने बताया कि मनप्रीत और वेव समूह के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ एक अन्य प्रकरण में मामला दर्ज किया गया था।

मनप्रीत उप्पल-चड्ढा हाई टेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं। अधिकारी ने बताया कि 29 पीड़ितों ने अब तक कंपनी के खिलाफ पुलिस से संपर्क किया है। पीड़ितों का आरोप है कि कंपनी ने न तो उन्हें भूखंड आवंटित किया और न ही जिस धन का उन्होंने निवेश किया था उसे लौटाया। वेव समूह ने एनएच-24 के पास कई सुविधाओं से युक्त एक आलीशान सोसाइटी बनाने का वादा किया था लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बजट सत्र: संसद में तीन तलाक कानून का विरोध करेगी नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू
2 लोकसभा चुनाव हारने के बाद लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने वापस ले लिया एमपी फंड, अफसर परेशान
3 ये नेता सोच भी कैसे सकते हैं कि मैं गोडसेवादी हूं! मुझे गांधीवादी होने की सजा मिली- आईएएस अफसर का सरकार पर हमला