ताज़ा खबर
 

बंगालः बढ़ी सियासी तकरार, बोले शुभेंदु- भाजपाइयों पर हमले को लेकर हो ऐक्शन वरना समूचा जिला कर देंगे जाम

कहा कि हम अनुभवी लोग हैं और राजनीतिक गुंडागर्दी से कैसे निपटा जाता है, इसके बारे में अच्छी जानकारी है। 11 साल पहले सीपीएम के खिलाफ आंदोलन करके दिखाया था।

TMC Rallyपश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी। (फोटो- एएनआई)

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमले और सीएम ममता बनर्जी के बयानों से सियासी तकरार बढ़ती जा रही है। इसको लेकर हाल ही में पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि रविवार तक हमलावरों पर कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार को दस हजार कार्यकर्ताओं के साथ पूरा जिला जाम कर देंगे। उन्होंने कहा कि ये हमले सीएम ममता बनर्जी के इशारे पर हो रहे हैं।

पूर्वी मेदिनीपुर जिले में पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं को देखने अस्पताल पहुंचे शुभेंदु अधिकारी ने टीवी 9 संवाददाता से बात करते हुए कहा कि दस हजार कार्यकर्ताओं के साथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस का ऑफिस पर नाकाबंंदी कर देंगे। कहा, “पूरे प्रदेश में बीजेपी पर ये हमले हो रहे हैं। मेरे ज्वाइन करने के बाद यह बढ़ गया है।”

उन्होंने कहा, “सड़क पर उतरना पड़ेगा, 11 साल पहले जब हम लोग सीपीएम के खिलाफ आंदोलन किए थे तो हमें पता है। हम लोग नालेजिएबल आदमी हैं। कैसे यह शांतिपूर्ण तरीके से गुंडागर्दी बंद की जाए, हमें पता है।” कहा कि एक खास समुदाय के लोग कुछ लोगों के साथ मिलकर यह गुंडागर्दी कर रहे हैं। कहा हमें इनसे निपटना आता है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के कोलकाता में टॉलीगंज में आयोजित शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पत्थर फेंके गए थे। भाजपा नेताओं का आरोप है कि ये पत्थर तृणमूल कार्यकर्ताओं की तरफ से फेंके गए हैं। तृणमूल कार्यकर्ताओं के इस कृत्य के जवाब में बीजेपी के लोगों ने भी पत्थर फेंकने शुरू कर दिए हैं।

पत्थरबाजी की इस घटना पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम से जुड़े लोगों ने हमारे रोड शो पर पत्थर बरसाए। जवाबी हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पत्थर फेंकने की घटना को अधिकारी ने जायज ठहराते हुए कहा कि वह बेहद ही रोमांचित करने वाला दृश्य था।

Next Stories
1 इमरान खान ISI की कठपुतली, Republic TV के खिलाफ रची साजिशों में PAK का हाथ- अर्नब गोस्वामी का दावा
2 आप जिस स्कूल से पढ़े, वहां का VC हूं- TMC नेता, एंकर ने घेरा तो बताने लगे ‘मंदबुद्धि’; देखें फिर क्या हुआ
3 बंगाल में चुनाव से पहले संग्राम! अब TMC दफ्तर के पास फायरिंग, 2 कार्यकर्ताओं की मौत
ये पढ़ा क्या?
X