ताज़ा खबर
 

सियासी ‘टेंपल रन’: इधर काशी विश्वनाथ में नड्डा ने टेका मत्था, उधर प्रियंका ने कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय यात्रा पर रविवार को वाराणसी पहुंचे थे। उन्होंने काशी क्षेत्र के 16 जिलों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।

Priyanka Gandhi, JP Nadda, BJP, Congressजेपी नड्डा पहुंचे काशी विश्वनाथ,प्रियंका ने कामाख्या मंदिर में किए दर्शन (फोटो – PTI)

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। इधर सोमवार को बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने मंदिरों में पूजा की। उत्तर प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। उधर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने असम के गुवाहाटी में मां कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन किया। प्रियंका गांधी सोमवार सुबह गुवाहाटी पहुंची, फिर उन्होंने कामाख्या मंदिर में विधिवत रूप से पूजा की।

कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मैं पिछले कुछ सालों से यहां आना चाहती थी। मैं बहुत खुश हूं कि मैं आज यहां आ पायी। चुनाव में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमारे सारे कार्यकर्ता बहुत काम कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि आज मां कामाख्या के दर्शन का सौभाग्य मिला। मां कामाख्या से समस्त देश वासियों के कल्याण के लिए पूजा अर्चना की।

दो दिवसीय यात्रा पह हैं जेपी नड्डा: जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय यात्रा पर रविवार को वाराणसी पहुंचे थे। उन्होंने काशी क्षेत्र के 16 जिलों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। उन्होंने रोहनिया में काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का भी उद्धाटन किया था। जेपी नड्डा सोमवार को दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन भी जाएंगे।

प्रियंका असम में करेंगी चुनाव प्रचार: दो दिन के असम दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी कई शहरों में चुनाव प्रचार करेंगी। प्रियंका गांधी से पहले राहुल गांधी भी असम का दौरा कर चुके हैं। असम में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश की प्रभारी है प्रियंका गांधी: प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी हैं। लेकिन बतौर स्टार कैंपेनर अब वो पांच राज्यों में भी चुनाव प्रचार करेंगी। तमिलनाडु, बंगाल,असम, केरल और पुडुचेरी में प्रियंका गांधी का ये पहला चुनावी दौरा होगा।

 

Next Stories
1 पूर्व मिस इंडिया दिल्ली ने ज्वॉइन की AAP, जानें- कौन हैं मानसी सेहगल?
2 आंध्रः चंद्रबाबू नायडू हिसारत में, चुनाव प्रचार को जाते वक्त पूर्व CM के खिलाफ पुलिस का ऐक्शन
3 कमबैक कर रहा कोरोना? तमिलनाडु में 24 घंटे में 479 नए केस, 31 मार्च तक लॉकडाउन
ये पढ़ा क्या?
X