ताज़ा खबर
 

ममता बनर्जी की जीत के बाद थैंक्यू कहने निकले प्रशांत किशोर, शरद पवार के साथ लंच के बाद डिनर करने पहुंचे शाहरुख ख़ान के घर

शरद पवार से मुलाक़ात के बाद प्रशांत किशोर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से मिलने उनके बंगले “मन्नत” पहुंचे। समाचार सूत्रों के अनुसार शाहरुख़ खान प्रशांत किशोर की जिंदगी पर एक बेव सीरीज बनाना चाहते हैं।

शुकवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार से उनके बंगले में मिले। इसके बाद वे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से मिलने गए। (एक्सप्रेस फोटो)

पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को बंपर जीत दिलाने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार से मिले। सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी को समर्थन देने वाले सभी नेताओं से मुलाक़ात करेंगे। इसी कड़ी में प्रशांत किशोर ने शरद पवार के साथ लंच के दौरान बैठक की। लंच के बाद प्रशांत किशोर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ के घर पर डिनर करने पहुंचे। कहा जा रहा है कि शाहरुख़ खान प्रशांत किशोर की जिंदगी के ऊपर एक वेब सीरिज बनाना चाहते हैं।

शुक्रवार को प्रशांत किशोर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के बीच करीब 4 घंटे तक बातचीत की। यह बातचीत शरद पवार के मुंबई स्थित सिल्वर ओके बंगले में हुई। शरद पवार के साथ हुई बैठक को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात का मकसद 2024 के लोकसभा चुनावों में विपक्षी एकजुटता बनाने को लेकर है। हालांकि शारद पवार के भतीजे ने ऐसी किसी संभावनाओं से इंकार कर दिया। 

समाचार सूत्रों के अनुसार पर प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में समर्थन करने वाले सभी नेताओं से मिलेंगे। इन चुनावों में ममता बनर्जी और एम के स्टालिन को शानदार जीत मिली थी। प्रशांत किशोर ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु में द्रमुक के चुनावी रणनीति और प्रबंधन को संभाल रहे थे। प्रशांत किशोर ने इसी कड़ी में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाक़ात की।

शरद पवार से मुलाक़ात के बाद प्रशांत किशोर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से मिलने उनके बंगले “मन्नत” पहुंचे। समाचार सूत्रों के अनुसार शाहरुख़ खान प्रशांत किशोर की जिंदगी पर एक बेव सीरीज बनाना चाहते हैं। दरअसल बीते 5-6 सालों में प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं के चुनावी प्रबंधन को संभाला है और उन्हें कामयाबी दिलाई है। इसलिए कयास यह लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर की इन्हीं खूबी के वजह से उनके ऊपर शाहरुख़ खान के द्वारा एक वेब सीरिज बनाई जा सकती हैं।

हालांकि प्रशांत किशोर पहले भी शाहरुख़ खान से मिल चुके हैं। शाहरुख़ खान के साथ प्रशांत किशोर का परिचय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ही कराया था। बता दें कि प्रशांत किशोर चुनावी प्रबंधन छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को जीत दिलाने के बाद प्रशांत किशोर ने ऐलान कर दिया था कि वे इस काम को छोड़ रहे हैं और वे कुछ और करना चाहते हैं।

Next Stories
1 देखते हैं मुकुल के घर कब पहुंचेगी सीबीआई, कांग्रेसी आचार्य का भाजपा पर तंज
2 मोदी के मंत्रिमंडल में भी होगा फेरबदल? पीएम मोदी कर रहे दो साल के काम की समीक्षा!
3 भाजपा छोड़ टीएमसी में पहुंचे मुकुल रॉय बोले- जो स्थिति है, भाजपा में कोई नहीं रहेगा, क्या और लोग भी छोड़ेंगे साथ?
यह पढ़ा क्या?
X