ताज़ा खबर
 

एनडी तिवारी के बेटे की मौत: रोहित की पत्नी पर कसा शिकंजा, अज्ञात जगह ले गई पुलिस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रह चुके एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में पुलिस ने रोहित की पत्नी पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। खबर है कि पुलिस रोहित की पत्नी को अपूर्वा को किसी अज्ञात जगह पर लेकर गई है।

ND tiwari Son murder, rohit shekher death, nd tiwari son wife, Rhoit shekher, murder news, crime news in hindi, prime suspect in murder, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiपिता एनडी तिवारी के साथ रोहित तिवारी (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी के बेटे की मौत के मामले में पुलिस ने रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस रोहित की पत्नी अपूर्व को इस हत्या के मामले में प्रमुख संदिग्ध मान रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस अपूर्वा को किसी अज्ञात स्थान पर लेकर गई है।

इससे पहले रोहित की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद  दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को रोहित की हत्या का मामला दर्ज किया था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उसकी मौत दम घुटने से हुई है। इससे पहले पांच डॉक्टरों की टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में शनिवार को दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके घर पर जाकर पत्नी अपूर्व से 8 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी।

इससे पहले रविवार को रोहित की मां उज्ज्वला ने बताया था कि अपूर्वा और उसके मां-बाप की नजर उनकी संपत्ति पर थी। उज्जवला के अनुसार, ‘अपूर्वा के परिवार वाले मेरे दोनों बेटों सिद्धार्थ और रोहित की संपत्ति पर अपना कंट्रोल चाहते थे। इसके पीछे कारण था कि यह घर सुप्रीम कोर्ट के करीब है जहां अपूर्व वकालत करती है।’

उज्ज्वला ने उन खबरों को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि रोहित और अपूर्वा की मुलाकात सुप्रीम कोर्ट परिसर में हुई थी। उन्होंने बताया कि ये दोनों साल 2017 में लखनऊ में मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिये मिले थे। एक साल तक एक दूसरे को जानने समझने के बाद इनके बीच अलगाव हो गया था। रोहित ने अपूर्वा से दूरी बना ली थी और उससे शादी नहीं करना चाहता था।

उज्ज्वला ने कहा कि ये दोनों तीन महीनें तक एक दूसरे के संपर्क में नहीं रहे लेकिन 2 अप्रैल को मेरे पास आकर शादी करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इन दोनों ने कई बार सहमति से तलाक लेने पर भी चर्चा की थी। इसके बाद इन दोनों ने जून में अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया था। एनडी तिवारी की पत्नी उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा तिवारी के रिश्तेदार और उनके साथी राजीव कुमार के बेटे को संपत्ति में हिस्सा दिए जाने के भी खिलाफ थी। मालूम हो कि 16 अप्रैल को शेखर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उज्ज्वला बोलीं, जून में दोनों लेने वाले थे तलाक
2 ‘पाकिस्तान रोज कहता है, हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, हमने दिवाली के लिए रखा है क्या?’ PM बोले- हमने छोड़ दिया धमकियों से डरना
3 स्वच्छ गंगा: 180 दिनों से अनशन, अब पानी छोड़ा, स्वामी आत्मबोधानंद की मोदी को चिट्ठी- जान देने के अलावा विकल्प नहीं छोड़ा
यह पढ़ा क्या?
X