ताज़ा खबर
 

पिस्टल लहरा पछता रहा आशीष पांडे, पता लगा रही पुलिस- क्या होटल में दुबई से मंगवाई गईं लड़कियां?

वीडियो देख आशीष दोस्तों से गुजारिश कर रहा है, 'यह वीडियो अब औऱ वायरल न करो। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।'

कोर्ट ने आरोपी आशीष पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

देश की राष्ट्रीय राजधानी में एक फाइव स्टार होटल में पिस्टल निकाल दबंगई दिखाने वाले बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे पर शिंकजा कसता दिख रहा है। बंदूकबाज आशीष पांडे की धरपकड़ के लिए पहले दिल्ली पुलिस ने यूपी की पुलिस के साथ दबिश दी। इसके बाद यूपी पुलिस उस पिस्टल का लाइसेंस रद्द करने की भी सिफारिश कर चुकी है। साथ ही पुलिस आशीष के साथ मौजूद लड़कियों का पता लगाने में जुट गई हैं। इस बीच केस में नया मोड़ आ गया है। दबंगई दिखाने वाले आशीष पांडेय पछता रहा है। अपने दोस्तों को वाट्सएप पर मैसेज कर कह रहा है कि मुझसे गलती हो गई है। वह इस हादसे के लिए माफी भी मांग रहा है।

खबरों के मुताबिक, आशीष के हंगामे का वीडियो उसी के दोस्तों के वाट्सएप ग्रुप में था। वीडियो देख आशीष दोस्तों से गुजारिश कर रहा है कि यह वीडियो अब औऱ वायरल न करो। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। कुछ दोस्तों से वीडियो फॉरवर्ड न करने के आश्वासन के बाद उसने ग्रुप ही छोड़ दिया।

राजधानी में 5 स्टार होटल के बाहर एक कपल पर पिस्टल लहराकर धमकाने के मामले में दिल्ली पुलिस उन लड़कियों की तलाश में जुटी है जो क्लब में आशीष के साथ थीं। जानकारी मिली है कि यह लड़कियां दुबई से बुलाई गई थीं। पुलिस को जांच में पता चला है कि उनमें दुबई से ही इवेंट मैनेजमेंट का बिजनेस चलाने वाले लड़की भी थी। पुलिस शक जता रही है कि वह लड़की वापस दुबई जा चुकी है। हालांकि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि लड़कियां कौन थीं और कहां से आई थीं।

जिस होटल के क्लब में हंगामा हुआ वहां सिर्फ वीकेंड में ऐसी पार्टी होती हैं। जो रात 9 बजे से शुरू होकर सुबह 4 बजे तक चलती हैं। इसमें एंट्री के लिए मेंबरशिप लेनी होती है या किसी मेंबर की मदद से ही वहां पहुंच सकते हैं। हंगामे की रात होने वाली पार्टी क्लब में निपुण नाम के शक्स ने दी थी। आशीष को पार्टी में साहिल ने बुलवाया था।

वहीं आरोपी आशीष पांडे अभी भी फरार है। यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की तलाश में जांच टीम जुटी हुई हैं। दिल्ली पुलिस की टीम के साथ यूपी पुलिस की टीम भी जगह-जगह छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक आशीष पांडे का कुछ भी पता नहीं चला है। पुलिस को उसके किसी पड़ोसी देश भागने का शक है।

इस मामले पर एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि पूरे मामले में दिल्ली पुलिस की टीम का यूपी पुलिस सहयोग कर रही है। यूपी एसटीएफ की टीम को लगाया गया है, सभी संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इस बीच दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी आशीष पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

आनंद कुमार ने बताया कि आशीष पांडे को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। उन्होंने बताया कि आशीष के पिस्टल का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की जा चुकी है।

आरोपी के नाम से 1999 में अंबेडकरनगर जिले से एक पिस्टल का लाइसेंस जारी हुआ था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हयात होटल में आरोपी आशीष पांडे ने जो पिस्टल लहराई क्या ये वही थी ये अभी साफ नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App