राज कुंद्रा केसः पोर्नोग्राफी से कमाया पैसे ऑनलाइन सट्टेबाजी में हुआ यूज- पुलिस को शक; शिल्पा बोलीं- मैं इससे निपट लूंगी

पुलिस ने राज कुंद्रा को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया और 7 दिन की और पुलिस हिरासत मांगी।

raj kundra, shilpa shetty
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा। (एक्सप्रेस फोटो)।

महाराष्ट्र पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा और रयान थोरपे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया और अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में 7 दिन की और पुलिस हिरासत मांगी। पुलिस को शक है कि पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था। मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया कि यही वजह है कि राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप चैट में, उन्होंने पाया है कि राज कुंद्रा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 121 वीडियो को 1.2 मिलियन अमरीकी डॉलर में बेचने के सौदे के बारे में बात कर रहे थे।

बता दें कि इस बीच मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची। माना जा रहा है कि मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। वहीं, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्मों के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मौजूदा समय को चुनौतियों से भरा बताते हुए कहा कि वह पहले भी अपनी जिंदगी में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं और उन्हें विश्वास है कि वह इससे भी निपट लेंगी। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कथित तौर पर कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार रात गिरफ्तार किया था। मंगलवार को कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शिल्पा ने बृहस्पतिवार देर रात सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अमेरिकी लेखक जेम्स थर्बर की किताब का एक उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा है, “क्रोध में पीछे मुड़कर न देखें, और न ही भयभीत होकर आगे बढ़ें, जागरूक होकर आगे जरूर बढ़ें।”

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं भाग्यशाली हूं कि मैं जीवित हूं। मैं इससे पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में भी चुनौतियों से निपट लूंगी। मुझे मेरी जिंदगी जीने से कोई चीज भ्रमित नहीं कर सकती।”

पुलिस के मुताबिक तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें “अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया गया।” पुलिस के अनुसार आरोपी व्यक्तियों ने संघर्ष कर रहीं मॉडल, अभिनेताओं और अन्य लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें ऐसी में काम करने के लिए बाध्य किया।

बता दें कि अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिला है कि गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप हॉटशॉट को ब्लॉक करने के बाद उन्होंने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी।

Next Story
पश्चिम बंगाल में सियासी बदलाव के संकेतRajasthan BJP Government
अपडेट