ताज़ा खबर
 

भूतों को पकड़ने वाले गौ‍रव तिवारी की मौत की गुत्‍थी उलझी, देर रात चैट करने वाली महिला पर पुलिस की नजर

गौरव तिवारी दिल्‍ली के अपने अपार्टमेंट में रहस्‍यमयी हालात में मृत पाए गए थे।

Author नई दिल्‍ली | July 18, 2016 12:25 PM
(Source: Gaurav Tiwari/Facebook)

पैरानॉर्मल इनवेस्टिगेटर गौरव तिवारी की मौत के रहस्‍य से अब तक पर्दा नहीं उठ सका है। लेकिन ‘भूतों का पीछा करने’ के उनके शौक ने बॉलीवुड को जरूर आकर्षित किया है। ‘मैं और चार्ल्‍स’ फिल्‍म के प्रोड्यूसर विक्रम खाखर गौरव तिवारी की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। वे 2014 में गौरव से मिल चुके हैं। उनके मुताबिक, गौरव काफी हिम्‍मतवाले थे और ऐसा नहीं लगता कि उन्‍होंने खुदकुशी की होगी। गौरव की जिंदगी पर बनने वाली फिल्‍म का नाम फिलहाल XXX Case Files रखा गया है। यह 2013 की बॉलीवुड फिल्‍म Oculus की रीमेक होगी। इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी, सकीब सलीम और लीजा रे ने काम किया था। विक्रम 2014 में गौरव से मिले भी थे। उनका कहना है कि गौरव काफी साहसी व्‍यक्ति दिखे थे और लगता नहीं कि वह खुदकुशी करने वालों में से थे।

READ ALSO: Paranormal investigator गौरव तिवारी की मौत में नया twist, पत्‍नी और पिता से पूछताछ के बाद गहराया रहस्‍य

गौरव तिवारी दिल्‍ली के अपने अपार्टमेंट में रहस्‍यमयी हालात में मृत पाए गए थे। उनके पिता का कहना है कि गौरव मौत से कुछ दिन पहले पत्‍नी से बुरे साये की बात किया करता था। पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पहले लगा कि गौरव ने खुदकुशी की होगी, पर जांच आगे बढ़ने पर पुलिस को मर्डर का भी शक हो रहा है। पिता और पत्‍नी के बयानों और पोस्‍टमॉर्टम की रिपोर्ट के नतीजों में अंतर से शक और गहरा रहा है।

READ ALSO: भारत के फेमस Paranormal investigator गौरव तिवारी की रहस्यमयी मौत, भूतों की करते थे खोज

अब पुलिस उस महिला से बात कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है, जिससे गौरव देर रात तक चैट किया करते थे। पुलिस को पता चला है कि 6-7 जुलाई को देर रात करीब 3 बजे तक फेसबुक पर गौरव ने उस महिला से चैट की थी। ये महिला पैरानॉर्मल सोसाइटी की वाइस प्रेसिडेंट बताई जा रही है। खबर है कि दोनों की चैटिंग को लेकर गौरव और उनकी पत्‍नी में झगड़ा भी हुआ था। 7 जुलाई (जिस दिन गौरव की मौत हुई) की सुबह भी गौरव और उस महिला के बीच चैटिंग हुई थी। यही नहीं, उनकी मौत के तीन दिन बाद तक भी गौरव का फेसबुक अकाउंट ऑन था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App