ताज़ा खबर
 

बकाया पैसा मांगने गए कॉन्स्टेबल को जूते से पीटने, पेशाब पीने को मजबूर करने का बीजेपी विधायक पर आरोप

मोहित के मुताबिक इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, गोली भी चलाई और सोने की चैन और पर्स लूट लिए।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की बरखेड़ा विधानसभा सीट से विधायक किशन लाल राजपूत पर बकाया पैसे मांगने गए कॉन्स्टेबल को जूते से पीटने और पेशाब पीने को मजबूर करने का आरोप है। (फोटो-सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की बरखेड़ा विधानसभा सीट से विधायक किशन लाल राजपूत पर बकाया पैसे मांगने गए कॉन्स्टेबल को जूते से पीटने और पेशाब पीने को मजबूर करने का आरोप लगा है। खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने विधायक पर यह आरोप लगाया है। पीड़ित कॉन्स्टेबल का नाम मोहित गुर्जर है।

क्या है मामला: खबरों के मुताबिक मोहित गुर्जर ने राहुल नामक एक शख्स से 50 हजार में बाइक खरीदी थी। बाइक के वैध कागजात नहीं होने के चलते यह बाइक कॉन्स्टेबल के नाम पर नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया। मोहित के मुताबिक बीते 12 सितंबर को जब राहुल से उसने पैसे वापस मांगे तो राहुल ने उसे पीलीभीत मंडी समिति गेट पर बुलाया जहां बीजेपी विधायक के भतीजे रिषभ और कुछ अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

मोहित के मुताबिक इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, गोली भी चलाई और सोने की चैन और पर्स लूट लिए। कॉन्स्टेबल मोहित के मुताबिक वह अपनी जान बचाने के लिए असम रोड पुलिस थाने की ओर भागे लेकिन बीजेपी विधायक राजपूत अपने समर्थकों के साथ पुलिस थाने पर पहुंच गए और उसकी जूतों से पिटाई की।

मोहित के मुताबिक विधायक ने अपने समर्थकों से उसे जबरन पेशाब पिलाने के लिए भी कहा। मोहित के मुताबिक पुलिस अफसर भी इस मामले पर चुप रहे और कोई कार्रवाई नहीं कि जिसके बाद मोहित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश के बाद ही पुलिस ने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Next Stories
1 CAA Protest: हिंसा में मारे गए मोहम्मद वकील के घर पहुंचे कांग्रेस नेता, मृतक के पिता ने दी यह नसीहत
2 गगनयान मिशन के लिए 4 अंतरिक्ष यात्रियों को हुआ चयन! इसी महीने से रूस में लेंगे ट्रेनिंग, ISRO चीफ बोले- अगले साल ‘चंद्रयान-3’
3 सरकार ने SC/ST और गरीबों को दी थी जमीन, सत्ताधारी दल के नेताओं ने 30 रियल एस्टेट कारोबारियों से गठजोड़ कर कब्जा लिया
ये पढ़ा क्या?
X